कड़े और भारी पदार्थ से हुई सौरव की हत्या

- पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

- अब मामले की जांच कर सकती है फतुहा थाने की पुलिस

PATNA CITY: सौरव की हत्या किसी कड़े और भारी पदार्थ से की गई है। इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है। सौरव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट रेल पुलिस को मिल गई है। रेल डीएसपी अनंत कुमार राय की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर्स ने कड़े और भारी पदार्थ से सिर के पिछले हिस्से में हमला किए जाने की बात कही है। जिससे सौरव की डेथ हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये क्लियर नहीं किया गया है कि कड़ा और भारी पदार्थ ट्रेन का चक्का तो नहीं था। चुकि क्ख् साल के सौरव कुमार उर्फ गुड्डू की डेडबॉडी क्ब् जनवरी की सुबह बंका घाट रेलवे स्टेशन से ईस्ट में रेलवे ट्रैक पर पाई गई थी। ज्ञात हो कि क्फ् जनवरी की शाम करीब भ् बजे सौरव पक्की दरगाह स्थित अपने घर से केन लेकर चाट लाने निकला था। जिसके बाद वह लापता हो गया था।

नहीं आई एफएसएल रिपोर्ट

क्भ् दिन बीतने के बाद भी एफएसएल की टीम ने अब तक अपनी रिपोर्ट रेल पुलिस को नहीं सौंपी है। जिससे रेल पुलिस खफा है। रिपोर्ट मिलने में हो रही देरी से मामले की इंवेस्टिगेशन रूकी हुई है। इस बारे में रेल एसपी पीके मिश्रा ने बताया कि रिपोर्ट जल्द भेजने के लिए एफएसएल टीम को लेटर भेजा गया है।

फतुहा थाने को ट्रांस्फर हो सकता है केस

सौरव मर्डर केस को अभी रेल पुलिस देख रही है। लेकिन आने वाले दिनों में इसे फतुहा पुलिस के हवाले किया जा सकता है। दरअसल, क्फ् जनवरी की देर रात तक सौरव के घर वापस नहीं आने पर फैमिली वालों ने फतुहा थाने में गुमशुदगी का सनहा दर्ज किया था। हालांकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार फतुहा थाना की पुलिस को सीधे किडनैपिंग का केस दर्ज कर इंवेस्टिगेशन स्टार्ट कर देना चाहिए था। रेल एसपी ने बताया कि मामला फतुहा थाना में सबसे पहले पहुंचा है। इसलिए आने वाले दिनों में इस केस को ट्रांस्फर किया जा सकता है।

::::