- स्कूल से छात्राओं को लेकर आ रही थी बस

- ट्रैफिक पुलिस ने बस को कब्जे में लिया की जाएगी कार्रवाई

आगरा। थाना हरीपर्वत के चर्च रोड पर उस दौरान लोगों की चीख निकल गई, जब एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर मार्केट की रेलिंग पर चढ़ गई। बस में बैठी छात्राएं दहशत में आ गई। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया।

स्कूल से लेकर आ रहा था छात्राओं को

थाना छत्ता के भैरों नाला निवासी रामजी लाल बस चालक है। बुधवार दोपहर करीब तीन बजे आठ छात्राओं को लेकर बस से आ रहा था। चर्च रोड पर अचानक बस के सामने एक एक्टिवा सवार आ गया। चालक ने ब्रेक लगाया, लेकिन ब्रेक नहीं लगे। बस अनियंत्रित हो गई। मार्केट की रेलिंग पर चढ़ गई। बाहर खड़े लोगों की भी चीख निकल गई। रेलिंग के पास जो लोग खड़े थे, उन्होंने तुरंत हट कर अपनी जान बचाई। रेलिंग से टकराने के बाद बस रुक गई। बस में बैठी छात्राएं दहशत से कांप रही थी। लोगों ने चालक को नीचे उतार लिया। जानकारी होने पर थाना हरीपर्वत थाने का फोर्स पहुंच गया।

पुलिस ने छात्राओं को भेजा घर

पुलिस ने क्षतिग्रस्त बस से छात्राओं को नीचे उतारा। उनके परिनजों से सम्पर्क कर उन्हें सकुशल घर पहुंचाया। इंस्पेक्टर थाना हरीपर्वत राजा सिंह के मुताबिक दुर्घटना में कोई चोटिल नहीं हुआ है। बस के बे्रक काम नहीं किए। बस के आगे फोन पर बात करता एक्टिवा सवार सामाने आ गया था। बस पर डीएस पब्लिक स्कूल लिखा था, जबकि चालक ने बताया कि वह सेंट एंथनीज स्कूल के बच्चों को लेकर आ रहा था। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।