- बच्चों को कॉलेज छोड़ कर जा रहा था शहर

- रॉन्ग साइड चलने पर ट्रक ने सामने से मारी टक्कर

BAREILLY:

बरेली में वेडनसडे से बड़ा हादसा होने से रह गया, जब रॉन्ग साइड दौड़ रही स्कूल बस को एक ट्रक ने ठोंक दिया, जिससे बस ड्राइवर और कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। संयोग था कि हादसे के वक्त बस में बच्चे सवार नहीं थे। हादसा भोजीपुरा थाना क्षेत्र बिलबा गांव के पास हुआ।

वन वे रूल किया ब्रेक

नैनीताल रोड स्थित सेक्रेड हार्ट स्कूल की बस संख्या डीएल 1 पीसी 4872 का ड्राइवर स्टूडेंट्स को कॉलेज छोड़कर वापस लौट रहा था। जल्दबाजी में उसने मौत का शॉर्टकट लगाते हुए बस को बड़ा बाईपास से नैनीताल रोड पर रॉन्ग साइड में दौड़ा दिया। इतने में ही सामने से आ रहे एक ट्रक ने बस को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी।

लापरवाही के बाद भी

बस के ड्राइवर से रॉन्ग साइड बस चलाने का कारण पूछा गया तो उसका कहना था कि चौराहा बहुत दूरी पर है। रॉन्ग साइड से चौराहा की दूरी कम पड़ती है, जिसके चलते उसने बस को वनवे में घुसा दिया। इस बाबत कॉलेज प्रबंधन से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लिया और जवाब देने से मना कर दिया।

दो दिन पहले ही 25 की मौत

परिवहन निगम बस के संविदा ड्राइवर की लापरवाही के चलते दो दिन पहले ही नेशनल हाइवे पर हुए एक्सीडेंट में 25 जिंदगियां जलकर राख हो गई थी। इसके बाद भी बस ड्राइवर लापरवाही बरत रहे हैं। कहीं न कहीं प्रशासन को इस ओर ठोस कदम उठाने की जरूरत हैं। ताकि रोड एक्सीडेंट की घटनाओं को कम किया जा सके।