- उरुवा के धुरियापार रोड पर हुई घटना

- पिकअप ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

GORAKHPUR: उरुवा के धुरियापार रोड पर शनिवार दोपहर पिकअप की टक्कर से स्कूल टेंपो पलट गया। एक्सीडेंट में स्कूल के 12 स्टूडेंट्स घायल हो गए। गंभीर हाल तीन बच्चों को पीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने तत्काल पुलिस बल मौके पर रवाना किया। टेंपो ड्राइवर की तहरीर पर पिकअप ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।

बच्चों को घर ले जा रहा था टेंपो ड्राइवर

उरुवा कस्बे में एक कॉन्वेंट स्कूल है। शनिवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चों को लेकर टेंपो घर छोड़ने जा रहा था। बेलघाट के चाईपुर का अभिषेक बच्चों को लेकर स्कूल से निकला। रौजा दरगाह के पास सामने आ रही बेकाबू पिकअप ने टेंपो में टक्कर मार दी। जिससे टेंपो पलट गया। आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आनन -फानन में सभी बच्चों को पीएचसी पहुंचाया गया। गंभीर हाल तीन बच्चों को डॉक्टर्स ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

एक्सीडेंट में ये बच्चे हुए घायल

मीरपुर के आयुष यादव, शाहपुर के रजत जायसवाल, शाहपुर के अन्नू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनके अलावा अनुराग, अमन यादव, दीक्षा यादव, पीयूष, मानवी, मुस्कान, अरुण जायसवाल, अनुभव यादव और अराध्या नंदिनी को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बच्चों का उपचार कराने के बाद टेंपो ड्राइवर की तहरीर पर पिकअप ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया।