PATNA : बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा में ऐसे कई छात्र थे जिनकी रिजल्ट में गड़बड़ी थी। इसके लिए स्क्रूटनी कर रिजल्ट जल्द ही प्रकाशित होगी। इस संबंध में शुक्रवार को सभी प्रकार की कार्यवाही को अंतिम रूप प्रदान किया गया। जल्द ही इसकी रिजल्ट प्रकाशित की जाएगी। इस बात की पुष्टि बोर्ड के सेक्रेटरी अनूप कुमार सिन्हा ने की। उन्होंने बताया कि इस बारे में पहले भी जानकारी दी गई है। यदि किसी का स्क्रूटनी का रिजल्ट पेंडिंग है या उनकी शिकायतों का निपटान नहीं हो सका है तो वे इसका रिजल्ट वेबसाइट पर देख लें।

अब भी मिल रही है शिकायतें

भले ही बोर्ड की ओर से यह आश् वस्त किया गया है कि स्क्रूटनी का रिजल्ट जल्द ही प्रकाशित किया जाएगा। लेकिन ऐसे मामले भी है जिसमें कुछ छात्रों को पहले प्रकाशित रिजल्ट का स्क्रूटनी में अंक और कम कर दिया गया है। पटना सिटी के ओरिएंटल कालेज के छात्र विशाल कुमार ने कहा कि मैथ में कम मा‌र्क्स था तो स्क्रूटनी के लिए अप्लाई किया लेकिन इसके बाद एक मा‌र्क्स और कम कर दिया गया। इसी प्रकार, इसी कालेज के अभय राय ने कहा कि मेरा भी रिजल्ट अभी तक नहीं आया है। इंतजार कर रहा हूं। उनका रौल कोड क्700क् है।

कहा, नहीं मिल रहा समाधान

इंटर के छात्र अभय राय ने कहा कि मैं परेशान हूं कि स्क्रूटनी को लेकर न तो बोर्ड आफिस और न ही कालेज मेरी समस्या को सुलझाने में रूचि ले रहा है। एक ओर मेरा कालेज कहता है कि वे स्क्रूटनी को लेकर केवल बोर्ड ऑफिस में ही जानकारी लें, वे कुछ नहीं कर सकते हैं। लेकिन बोर्ड आफिस जाने पर भी अधिकारियों ने मदद नहीं मिलने की बात उसने बताया।