- हर प्रोफेशन के लोग हुए ऑडिशन में शािमल

- सेलेक्टेड कंटेस्टेंट का थर्ड राउंड ऑडिशन दिल्ली में

PATNA: जब दिल में जुनून हो सिनेस्टार बनने का तो फिर क्या प्रोफेशन और क्या मौसम का मिजाज। इन सबसे आगे होती है जुनून की बात। जी हां, जी टीवी के टैलेंट हंट-'इंडियाज बेस्ट सिने स्टार की खोज' के बारे में हम बात कर रहे हैं। बुधवार को इसके ऑडिशन में पटना और स्टेट के विभिन्न डिस्ट्रिक्ट से आए कंटेस्टेंट ने अपनी एक्टिंग टैलेंट का खूब परिचय दिया। सुबह नौ बजे से ही ऐसी भीड़ उमड़ी कि देखते ही देखते ऑडिशन वेन्यू बीडी पब्लिक स्कूल का कैंपस इनसे गुलजार हो उठा। हर किसी को अपनी बारी और अगले राउंड में जाने की ललक को तेज गर्मी भी नहीं रोक पाई।

बस तीन मिनट का एक्ट

इस ऑडिशन का कान्सेप्ट है कि जो भी कंटेस्टेंट तीन मिनट के एक्ट में इंटरटेनमेंट का अपीलिंग एक्ट कर सकता है वह अगले राउंड के लिए सेलेक्ट होगा। चाहे वह डांस, ड्रामा, सिंगिंग, स्टोरी-टेलिंग या कॉमेडी हो-बस दमदार होना चाहिए। इसमें हर प्रोफेशन से जुड़े लोगों ने ऑडिशन में अपना इंट्रेस्ट दिखाया। एडवोकेट, सॉफ्टवेयर इंजीनियर, हॉउसवाइफ और स्टूडेंट्स- सभी शामिल हुए। इसमें करीब ब्00 कंटेस्टेंट ने पार्टिसिपेट किया।

थर्ड राउंड दिल्ली में

पटना में ऑडिशन के दो राउंड हुए। फ‌र्स्ट राउंड में ओवरऑल परफॉमेंस देखा गया, जबकि सेकेंड राउंड में क्रिएटिव टीम ने हर एक्ट को बारीकी से जज किया। इसमें सेलेक्टेड कंटेस्टेंट थर्ड राउंड के लिए दिल्ली में जजेज के सामने परफॉर्म करने का मौका मिलेगा। जजेज के पैनल में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े डायरेक्टर, एक्टर, एक्ट्रेस या प्रोड्यूसर आदि होंगे। इसमें क्8 से ब्0 तक के एज ग्रुप शामिल थे।

जितना टैलेंट उतना अच्छा

ऑडिशन के दौरान जीटीवी के क्रिएटिव सुपरवाइजर अखिलेख तिजारे ने बताया कि ऑडिशन में कितने टैलेंट को लेना है इस कोई फिक्स नंबर नहीं है। वैसे जितना टैलेंट आए उतना अच्छा है। उन्होंने बताया कि जीटीवी अब तक डांसिंग, सिंगिंग स्टार दे चुका है। अब बारी है सिनेस्टार की।

स्टारडम का जुनून

ऑडिशन में व्यस्त संजीव भेंडे ने कहा कि पटनाइट्स ने इसे ओवरवेलमिंग रेस्पांस दिया है। एक्टिंग स्टार का फैन होना, फिल्में पसंद करना एक बात है और उसमें खुद को देखना दूसरी बात, तो इसी का जुनून यहां दिख रहा है।