सुभाषनगर डबल लव स्टोरी के पहले प्रेमी की हेल्प से पुलिस ने दोनों को खोज निकाला

देहरादून में किराये के मकान में पति-पत्‍‌नी बनकर रह रहे थे दोनों

BAREILLY: सुभाषनगर की डबल लव स्टोरी में आखिरकार दूसरे लव ब‌र्ड्स को भी खोज निकाला गया। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि दूसरे लव ब‌र्ड्स को ढूंढने में पहले पकड़े गए प्रेमी ने पुलिस की मदद की। उसने अपने सिपाही पिता की हेल्प से प्रेमी जोड़े की सर्विलांस से लोकेशन निकलवायी और फिर सैकड़ों घरों में पूछताछ कर उन्हें खोज निकाला। वे दोनों देहरादून में छुप कर रहे थे। अब पुलिस उनके परिजनों को बुलाकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

क्भ् अगस्त का है मामला

बता दें कि क्भ् अगस्त को सुभाषनगर की रहने वाली ग्याहरवीं क्लास की छात्रा स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में जाने के बहाने घर से गायब हो गई थी। क्7 अगस्त को उसकी मां ने सुभाषनगर थाना में पड़ोस में रहने वाले पवन व रवि के खिलाफ बहला-फुसलाकर अपहरण की एफआईआर दर्ज करायी थी। क्9 अगस्त को पुलिस ने पवन को एक लड़की के साथ दिल्ली से बरामद कर लिया था। जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी तो पता चला कि पवन के साथ जो लड़की गई थी वो तो दूसरे आरोपी रवि की बहन है। जबकि रवि और लड़की अभी भी गायब हैं।

पुलिस ने कहा था ढूंढने को

इस मामले में रवि की मां को पवन और उनकी बेटी के रिश्ते में कोई दिक्कत नहीं थी और ना ही उन्होंने बेटी के गायब होने की शिकायत पुलिस में की थी। पवन के पिता पुलिस लाइन में तैनात हैं। पुलिस ने रवि की बहन को उसकी मां को थाना में लिखापढ़ी करके सौंप दिया था। साथ ही पवन को रवि और गायब लड़की के बारे में पता लगाने के लिए कह दिया था।

सैकड़ों घरों की ख्ाक छानी

खुद को अपहरण के केस से बचाने के लिए पवन ने अपने पिता की हेल्प ली। पवन ने बताया कि उसने रवि की बहन के जरिए उसका फोन नंबर पता लगाया। फोन पर बात कर पता चला कि वे देहरादून में रह रहे हैं। इस पर वह अपने पिता के साथ देहरादून गया और वहां की एसओजी से हेल्प ली। एसओजी ने फोन की लोकेशन निकलवायी तो पता चला कि इस लोकेशन में दो-तीन कालोनियां पड़ती हैं। फिर पवन ने करीब तीन दिन ख्00 से अधिक घरों में पूछताछ की कि उनके घर में कोई नया किरायेदार तो नहीं आया। इस तरह रवि और उसकी प्रेमिका मिल गई। फिर उसने बरेली पुलिस को वहां बुलाया तब कहीं जाकर पुलिस दोनों को बरेली लायी। रवि ने बताया कि वह एक साल से लड़की को जानता है। दोनों ने मंदिर में शादी भी कर ली थी और वह देहरादून में पति-पत्‍‌नी बनकर रह रहे थे।