- मेला में बच्चों की परफॉर्मेस ने दर्शकों को गुदगुदाया, तालियों से गूंजता रहा मेला कैंपस

>

BAREILLY: बरेली क्लब ग्राउंड में चल रहे दिवाली मेला के दूसरे दिन भी माहौल रंगारंग रहा। मंच पर कलाकारों की परफार्मेस ने कुछ ऐसा समां बाधा कि ग्राउंड में मौजूद लोगों के पांव थिरकने लगे। दूसरे दिन इनॉग्रेशन डीआईजी आशुतोष कुमार ने किया। कार्यक्रम के दौरान पूर्व अध्यक्ष विनय कृष्ण, सचिव परीक्षित नागपाल, मेला निदेशक दीपक, मीडिया प्रभारी संजीव औतार अग्रवाल, मनोज गिरी, प्रधीर गुप्ता, सुमित अरोरा, विमल, अंकित समेत अन्य मेंबर्स मौजूद रहे।

बेस्ट बनने की रही कश्मकश

53वें महान दिवाली मेले में सैटरडे को कई अट्रैक्टिव प्रोग्राम्स ऑर्गनाइज किए गए। इसमें बेबी शो, तारे जमीं पर और डांस ग्रुप की परफार्मेस ने लोग जमकर झूमे। देर रात विनर का नाम जजेज ने डिक्लेयर किया। बता दें कि डांस ग्रुप ने शहरवासियों को सुरीली आवाज का जादू बिखेरकर ऑडियंस को मदहोश कर दिया। मेले में जो जहां था वहीं थिरकता नजर आया। फिर आतिशबाजी का धमाकेदार कॉम्पिटीशन हुआ। दूसरी ओर किड्स जोन में बच्चे खेलने में बिजी रहे।

हजारों की शाम खुशगवार

इनॉग्रेशन के बाद मेला अपनी पूरी रौनक में आ गया। हजारों की तादाद में उमड़ी भीड़ ने स्टॉल्स पर लजीज व्यंजनों का स्वाद लेने के बाद कार्यक्रमों को एंज्वॉय किया। इसके अलावा मेले में लगे व्यापारियों के पास पहुंचकर लोगों ने कई घरेलू आइटम्स की खरीदारी की। मीडिया प्रभारी ने बताया कि आखिरी दिन मेला के समापन पर कई रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन होगा। पहले दिन पहुंचे सैकड़ों की तादाद में शहरवासियों ने मेले को हर दिन एंज्वॉय करने के लिए आने का फैसला लेकर वापस लौटे। संडे को बेस्ट कपल, मेला क्वीन कॉम्पिटीशन होगा।