RANCHI: कोतवाली थाना क्षेत्र के श्रद्धानंद रोड स्थित अपार्टमेंट बनवारी कॉम्प्लेक्स के सिक्यूरिटी गार्ड श्याम सिंह मुंडा की मंगलवार सुबह करीब चार बजे गला रेत कर हत्या कर दी गई। कोतवाली पुलिस के गश्ती जोन में सुबह करीब चार बजे चार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। मृतक की पत्‍‌नी के बयान पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया और मामले की छानबीन की जा रही है।

घर में घुसकर कांड को अंजाम

इस संबंध में मृतक की पत्‍‌नी ने बताया कि अहले सुबह चार-पांच लोग अपार्टमेंट के नीचे आए थे। उनमें से एक की बड़ी-बड़ी दाढ़ी थी। सभी लोग अंदर आ गए। मुझे बाहर निकलने के लिए कहा गया। थोड़ी देर बाद वे लोग तेजी से भाग निकले। इसके बाद जब मैं अंदर गई तो पति को मृत पाया। फिर पुलिस को खबर की गई।

परिवार का इकलौता सहारा थे श्याम

इस संबंध में कोतवाली थाने के इंस्पेक्टर श्यामानंदन मंडल ने बताया कि जिस स्थान पर हत्या हुई है, वहां सुबह तक गश्ती होती है। कल रात में भी पुलिस गश्त पर थी। इसके बावजूद सिक्यूरिटी गार्ड की हत्या होना गंभीर बात है। इसकी जांच की जाएगी, जल्द ही हत्यारों को पकडा जाएगा। मृतक की पत्‍‌नी ने बताया कि लंबे समय से उसके पति परिवार के साथ सरोवर अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर पर रह रहे थे। गार्ड के काम से ही मिलने वाले पैसे से परिवार चलता था।