विराट और पंड्या नहीं बल्‍कि ये इंडियन क्रिकेटर है मोस्‍ट स्‍टाइलिश, देखिए इनका हॉट अंदाज

By: Inextlive | Publish Date: Wed 06-Sep-2017 07:38:54   |  Modified Date: Wed 06-Sep-2017 07:41:42
A- A+
विराट और पंड्या नहीं बल्‍कि ये इंडियन क्रिकेटर है मोस्‍ट स्‍टाइलिश, देखिए इनका हॉट अंदाज
टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ी न सिर्फ मैदान पर अपने बल्‍ले या गेंद के जलवे दिखाते हैं, बल्‍कि अपनी हेयरस्‍टाइल और हॉट लुक से लाखों लड़कियों के दिलों को घायल कर देते हैं। विराट कोहली से लेकर, हार्दिक पंड्या और बुमराह अपनी हॉट स्‍टाइल के कारण भी सुर्खियों में रहते हैं। पर अब आपको बता दें टीम इंडिया का एक खिलाड़ी स्‍टाइल के मामले में इन सबको पीछे छोड़ रहा है। ये हॉट क्रिकेटर है मयंक डागर।

मयंक डागर का नाम सुनकर चौंक रहे होंगे कि इस क्रिकेटर को तो देखा ही नहीं। अरे भाई नहीं देखा तो अब देख लो। हिमाचल प्रदेश की स्‍टेट टीम से खेलने वाला मयंक डागर 2016 अंडर 19 वर्ल्‍ड कप में खूब धूम मचा चुका है।

 

अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर एक से बढ़कर एक ग्‍लैमरस फोटोज शेयर करने वाले मयंक डागर अपने सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। क्रिकेट फैंस आजकल इन्‍हें इंडिया के सबसे स्‍टाइलिश खिलाड़ी का खिताब देने पर तुले हुए हैं। कुछ लोगों ने तो उनके हॉट लुक की तुलना वरुण धवन से कर डाली है। मयंक के इंस्‍टा एकाउंट पर करीब 50 हजार फॉलोअर हैं। 


 

मयंक डागर ने अभी तक भले ही कोई इंटर्नेशनल मैच नहीं खेला है, लेकिन अपनी स्‍टाइल और हॉट लुक के कारण ये क्रिकेटर सोशल मीडिया पर मोस्‍ट स्‍टाइलिश क्रिकेटर के नाम से जाना जा रहा है। मयंक अभी हिमाचल प्रदेश टीम की ओर से रणजी खेलता है।

 

शिमला में पले बढ़े मयंक डागर के बारे में एक बात तो जान ही लीजिए कि टीम इंडिया के पूर्व धमाकेदार बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग इनके चचेरे मामा हैं। मयंक बचपन से ही क्रिकेट प्रेमी रहे हैं और बॉलर के तौर पर वो स्‍टेट क्रिकेट में कई बार अच्‍छा प्रदर्शन कर चुके हैं। हालांकि विराट और हार्दिक के लेवल पर खेलने के लिए उन्‍हें अभी काफी मेहनत करनी होगी।


दुनिया के सबसे खतरनाक इन 5 गेंदबाजों का सामना करने में होती थी बल्‍लेबाजों की हालत खराब

 

अपनी पॉपुलर तस्‍वीरों में मयंक कभी अपने 6 पैक एब्‍स दिखाते हैं तो कभी अपनी हॉट हेयर स्‍टाइल। उनका लुक देखकर पहली बार में हर कोई उन्‍हें फैशन मॉडल ही समझता है।


एक मैच 19 विकेट - एक रिकॉर्ड, जो 61 साल से कोई नहीं तोड़ पाया

 

एम एस धोनी के साथ खिंचवाई उनकी एक तस्‍वीर काफी पॉपुलर है। जुलाई में माही के जन्‍मदिन पर शेयर की गई उनकी इस तस्‍वीर को 17 हजार से ज्‍यादा लाइक मिले हैं। Image source


दुनिया के स्‍टार खिलाड़ी जिनकी जर्सी का नंबर 10

Cricket News inextlive from Cricket News Desk