- अपनी खोई फॉर्म पाने के लिए हल्का कराया बल्ले का वजन

- बल्ले लेने मेरठ स्थित कंपनी पहुंचे विरेंद्र सहवाग

- चैंपियंस लीग में करना चाहते हैं ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

Meerut : टीम इंडिया में वापसी की चाह में विरेंद्र सहवाग ने एक नया पैंतरा खोज निकाला है। ये वो पैंतरा होगा जो उनकी टीम इंडिया में वापसी करा सकता है। इसी पैंतरे को आजमाने के लिए विरेंद्र सहवाग सोमवार को मेरठ में थे।

ये है वो पैंतरा

विरेंद्र सहवाग अपने बल्ले को लेकर बेहद चूजी हैं। मेरठ स्थित एक कंपनी में पहुंचकर विरेंद्र सहवाग ने अपने बल्ले का वजन हल्का कराया है। इस हल्के वजन से उन्हें करैक्ट टाइम पर शॉट खेलने में आसानी होगी। जाहिर है विरेंद्र सहवाग की आंखें कमजोर हो गई थी। जिसके बाद वो चश्मा लगाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

करिश्मे की तैयारी

चैंपियंस लीग में पंजाब किंग्स इलेवन की ओर से विरेंद्र सहवाग खेल रहे हैं। ये वो मौका है जब विरेंद्र सहवाग आने वाले वेस्टइंडीज के घरेलू दौरे के लिए अपनी छाप छोड़ सकते हैं। चैंपियंस लीग में शानदार प्रदर्शन उनकी टीम इंडिया में वापसी करा सकता है। सहवाग के इस प्रदर्शन में निखार लाने के लिए उनका बल्ला ही अहम योगदान देगा।

मीडिया से बनाई दूरी

सहवाग का मेरठ दौरा पूरी तरह से गुपचुप था। लेकिन मीडिया को सहवाग के पहुंचने की खबर लग गई। लेकिन सहवाग ने मीडिया से पूरी तरह दूरी बनाए रखी। सूत्रों के मुताबिक सहवाग ने अपने बल्ले का वजन घटाने के साथ ही, बल्ले के मिडिल स्पॉट पर स्ट्रोक बढ़वाया है। सहवाग ने अपने सामने ही सारे बल्ले तैयार कराए और दोपहर बाद वापस चले गए।