- स्टूडेंट्स ने ऐतराज जताया तो उनसे ही भिड़ गई

- स्टूडेंट्स की कंप्लेन पर महिला टीचर को किया बाहर

BAREILLY: बरेली कॉलेज में एग्जाम में दौरान एक महिला टीचर को सेल्फी लेने का शौक भारी पड़ गया। एग्जाम दे रहे स्टूडेंट्स ने ऐतराज जताया तो हंगामा खड़ा हो गया। टीचर स्टूडेंट्स से बहस करने लगीं। इस पर स्टूडेंट्स ने कॉलेज प्रशासन से टीचर की शिकायत की, जिसके बाद उस टीचर को एग्जाम ड्यूटी से ही बाहर कर ि1दया गया।

एमकॉम के एग्जाम में हुई हरकत

सुबह की पाली में एमएड के फ्ब्ख् नम्बर कमरे में एग्जाम चल रहा था। एमकॉम फ‌र्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स इस रूम में अकाउंटिंग का एग्जाम दे रहे थे। एग्जाम के दौरान ड्यूटी कर रही एक महिला टीचर रूम में आई और अंदर बैठे दूसरे टीचर्स के साथ सेल्फी खींचने लगी। साथ ही तेज आवाज में बात भी करने लगी। टीचर की इस हरकत पर एग्जाम दे रहे फैज मोहम्मद और आरिफ कुरैशी समेत कई स्टूडेंट्स ने आपत्ति जताई। जिसके बाद वह महिला टीचर स्टूडेंट्स से ही भिड़ गई और तेज आवाज में डांटने लगी।

तत्काल प्रभाव से िकया बाहर

स्टूडेंट्स और टीचर के बीच काफी देर तक चली बहस के बाद माहौल गर्म हो गया। इसके बाद उस पाली के इंचार्ज डॉ। आरिफ नदीम से स्टूडेंट्स ने उस महिला टीचर की कंप्लेन की। उस टीचर पर पहले भी कई बार ऐसी हरकतें करने का आरोप लग चुका है। इस बार कॉलेज प्रशासन ने उसे तत्काल प्रभाव से ड्यूटी से हटा दिया। साथ ही एग्जाम ड्यूटी के लिए उसे दिया गया आईकार्ड भी वापस ले लिया गया।