- उतरांव एरिया में जगतपुर रेलवे क्रासिंग के पास झाड़ी में पड़ी थी

- हत्या के बाद हाथ पैर बांधकर भर दिया था बोरे में

बोरे में बंद डेड बॉडी आखिर किस महिला की थी। किसने उसके हाथ पैर बांधकर इस तरह बोरे में भरकर फेंक दिया। उसके मुंह से झाग सा क्यों निकला था। बॉडी सेमीन्यूड है, इसका मतलब जरूर उसके साथ हैवानियत हुई है। बुधवार को उतरांव के जगतपुर रेलवे क्रासिंग के पास बोरे में मिली महिला की सेमीन्यूड बॉडी देखकर लोगों के मन में ऐसे ही सवाल कौंध रहे थे।

गांव वालों ने दी पुलिस को सूचना

जगतपुर पहाड़पुर रेलवे क्रासिंग की ओर नित्यक्रिया को गए कुछ लोगों ने झाडि़यों में बोरे के अंदर कुछ पड़ा देखा। पास जाकर देखा तो उन्हें उस बोरे से काफी बदबू आ रही थी। मामला संदिग्ध समझ गांव वालों ने बोरे की जानकारी उतरांव पुलिस को दी। उधर पुलिस को जैसे ही यह सूचना मिली तो वह आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने बोरे को लोगों की मदद से बाहर निकाला।

सेमीन्यूड बॉडी के बंधे थे हाथ पैर

पुलिस ने जब बोरे को खोलकर देखा तो सब हैरान रह गए। बोरे के अंदर फ्0 वर्षीया महिला की सेमीन्यूड बॉडी पड़ी थी। उसके हाथ पैर बंधे थे।

उसके मुंह से झाग निकल रहा था। इसके अलावा बाडी पर किसी चोट के निशान नहीं दिख रहे थे। उसके गले में काले धागे में तहबीज तथा कान में रेडीमेड बाला मिला।

आखिर कौन है महिला

क्रासिंग के निकट मिली डेड बाडी की जानकारी पर सैकड़ों की संख्या में गांव वालों की भीड़ एकत्र हो गयी। थाना प्रभारी उतरांव प्रेमनारायण मिश्र ने शिनाख्त करानी चाही, लेकिन कोई कुछ बता नहीं सका। पुलिस ने बताया कि महिला की बाडी पर कपड़े के नाम पर महज अंत:वस्त्र थे। पुलिस का कहना है कि महिला के बारे में पता लगाया जा रहा है। कि आखिर वह कौन थी और उसे किसने मारा है।