आज मिलेगा सपनों को साकार करने का मुकाम

By: Inextlive | Publish Date: Wed 15-Nov-2017 07:01:21
A- A+

- दो दिवसीय इंजीनियरिंग गेट- वे 2017 आज से शुभारंभ

- दैनिक जागरण आई नेक्स्ट और वीआईटी यूनिवर्सिटी की पहल

- इंजीनियरिंग में करियर बनाने के लिए स्टूडेंट्स को मिलेंगे टिप्स

- आज से कैंट बोर्ड ऑफिस के सामने स्थित अतिथि भवन में होगी सेमिनार

MEERUT । इंजीनियरिंग में उज्जवल करियर बनाने के लिए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट और वीआईटी यूनिवर्सिटी ने इंजीनियर गेट- वे 2017 की पहल की है। आज से शुरू इस सेमिनार में स्टूडेंट्स को विभिन्न सब्जेक्ट के एक्सपर्ट उपयोगी टिप्स देंगे। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट और वीआईटी यूनिवर्सिटी के संयुक्त तत्वावधान में 15 और 16 नवंबर को इंजीनियरिंग गेटवे - 2017 सेमिनार आयोजित होगी। करियर संबंधी जानकारी लेने के लिए स्टूडेंट मेरठ कैंट रजबन स्थित कैंट बोर्ड ऑफिस के सामने अतिथि भवन में आयोजित सेमिनार में पहुंच सकते हैं। इसमें 11वीं और 12वीं के छात्र नि:शुल्क भाग ले सकते हैं।

आज जुटेंगे एक्सपर्ट

सेमिनार में मोटिवेशनल स्पीकर अरूणेंद्र सोनी, सीसीएसयू के फिजिक्स एचओडी डॉ। वीरपाल सिंह, नारायणा एकेडमी के डायरेक्टर आशु चौधरी, करियर लांचर के डायरेक्टर डॉ। विक्रांत जावला, डाइट डायरेक्टर रशद इलियास और संतोष इंस्टीट्यूट की डायरेक्टर दीपिका शर्मा स्टूडेंट्स को इंजीनियरिंग से जुड़ी महत्वपूर्ण टिप्स देंगे, ताकि स्टूडेंट्स इंजीनियरिंग के सपने को पूरा करने के लिए एक बेहतर इंस्टीट्यूट का चयन कर सके।

आज से शुरू होगी सेमिनार

दो दिवसीय यह सेमिनार 15 और 16 अक्टूबर को दो सेशन में होगी। पहला सेशन 9 बजे से 11 बजे तक और दूसरा सेशन 11:30 से 1:30 तक होगा। खास बात यह है कि इस सेमिनार में स्टूडेंट्स के साथ उनके पेरेंट्स भी शामिल हो सकते हैं।

inextlive from Meerut News Desk