टेनिस के कोर्ट से निकल रेसलिंग के कोर्ट में जलवा दिखायेंगी सेरेना विलियम्स

By: Molly Seth | Publish Date: Tue 28-Feb-2017 04:43:00   |  Modified Date: Tue 28-Feb-2017 04:43:43
A- A+
टेनिस के कोर्ट से निकल रेसलिंग के कोर्ट में जलवा दिखायेंगी सेरेना विलियम्स
अगर सब कुछ सही चला तो पूर्व विश्‍व नंबर वन अमेरिकी टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स अब रैकेट छोड़ कर रेसलिंग रिंग में जोर आजमाते हुए नजर आएंगी। सुनने में आया है सेरेना इस वर्ष अप्रैल में वर्ल्ड रे‍सलिंग इंटरटेनमेंट WWE में फाइट करती हुई नजर आएंगी।

फेमस रेसलर की बेटी से होगा आमना सामना
अमेरिकी समाचार एजेंसियों के हवाले से खबर है कि मशहूर टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और महान रेसलर रिक फ्लेयर की बेटी और खुद एक डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार चार्लोट फ्लेयर के बीच रेसलमेनिया 33 में मुकाबला होगा। हालाकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह मुकाबला वाकई एक सीरियस फाइट होगा या कोई एग्‍जबीशन मैच होगा। हालाकि लोगों को उम्‍मीद है कि सेरेना एक फाइटर प्‍लेयर है इसलिए ये एक गंभीर मैच हो सकता है।
सेरेना विलियम्‍स तोड़ेगीं 22 ग्रैंड स्‍लैमों का मेरा रिकॉर्ड- स्‍टेफी ग्रॉफ

serena williams, tennis player, wrestlemania 2017, wrestlemania 33, former world no 1 tennis player, world wrestling entertainment, wwe, wrestlemania, charlotte flair

सेरेना को हराकर कर्बर ने जीता ऑस्‍ट्रेलियन ओपन खिताब
मंगेतर की सोशल मीडिया पर दी तस्‍वीर ने शुरू की थी चर्चा
असल सेरेना ने पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीता था। ये उनका रिकॉर्ड 23वां ग्रैंड स्लैम खिताब था। जिसके बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई ने उन्हें कस्टमाइज्ड बेल्ट गिफ्ट करके सम्‍मानित किया था। इस बेल्‍ट की तस्‍वीर उनके मंगेतर एलेक्सिस ओहानियन ने रेडिट पर पोस्ट की थी जिसके बाद इस फाइट को लेकर चर्चा गरम हो गयी थी। खबर है कि ये मुकाबला 2 अप्रैल को होगा हालाकि अभी खुद सेरेना की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।
स्पोर्ट्स इलस्ट्रेड पत्रिका: 2015 की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनीं सेरेना विलियम्‍स

 

Sports News inextlive from Sports News Desk