-सेक्स वर्कर, मैनेजर, एजेंट और दो युवक पकड़े गए

ALLAHABAD: कोतवाली पुलिस स्टेशन एरिया के निरंजन सिनेमा हॉल के ऊपर स्थित कोको होटल में रविवार शाम पांच बजे पुलिस का छापा पड़ा। पुलिस ने एक युवती के समेत पांच लोगों को पकड़ लिया। पकड़े गए लोगों में होटल का मैनेजर और एजेंट भी शामिल हैं। रात दस बजे तक कोतवाली में सभी से पूछताछ चल रही थी।

कोलकाता की है लड़की

पुलिस के मुताबिक, लड़की कोलकाता की है जबकि उसका एजेंट अलीगढ़ का। वह मुट्ठीगंज व सुलेमसराय के दो युवकों के कहने पर लड़की को लेकर रविवार को इलाहाबाद पहुंचा था। दोनों लड़के उसे लेकर कोको होटल में पहुंचे। इसी बीच कोतवाली पुलिस को खबर मिल गई। सूरजकुंड चौकी इंचार्ज सतीश राय ने महिला पुलिस के साथ रेड की और एक कमरे में तीन युवकों और लड़की को पकड़ लिया। पुलिस मैनेजर को भी पकड़कर ले आई। मैनेजर का कहना था कि उसने रूम भ्00 रुपए में अवलेबल करवाया था।

दोनों युवक हैं व्यापारी

पुलिस ने मैनेजर के साथ ही लड़की को बुलाने वाले दोनों युवकों को हवालात में डाल दिया। एजेंट और सेक्स वर्कर से इंस्पेक्टर के कमरे में पूछताछ हो रही थी। एजेंट का कहना था कि वह पहले भी इलाहाबाद में लड़कियों की सप्लाई कर चुका है। पूछताछ में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं। लड़कियों के साथ पकड़े गए दोनों युवक व्यापारी हैं। एक मिनरल वॉटर की सप्लाई करता है जबकि दूसरा सब्जी का काम करता है। रात में सीओ अलका भटनागर कोतवाली पहुंचीं और पूछताछ शुरू की। पुलिस बड़े सेक्स रैकेट के खुलासे का दावा कर रही है।

बदनाम है होटल

कोको होटल का नाम पहले भी सेक्स रैकेट में आया है। कुछ साल पहले एक लड़की के साथ होटल में रेप की कोशिश की गई थी। वह दूसरी मंजिल से कूद गई थी। इस होटल में कई बार छापे भी पड़ चुके हैं। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी कुशल पाल यादव का कहना है कि पूछताछ चल रही है।