<

AGRA: AGRA: बीती रात आगरा, महाराष्ट्र पुलिस की संयुक्त छापेमारी में हाथ लगी पांच कॉलेज गोइंग ग‌र्ल्स को मुम्बई से किडनैप कर आगरा कोठे पर लाया गया था। इस दौरान पुलिस ने कोठों की तलाशी लेकर ख्0 से ज्यादा युवतियों को हिरासत में लिया है। इसमें कोठा संचालिका और तीन व्यक्तियों को दबोचा गया है। रात में ही उन्हें महिला थाने लाया गया, जहां देर रात तक पुलिस ने पूछताछ की। रविवार को मुम्बई पुलिस पांचो कॉलेज ग‌र्ल्स को अपने साथ ले गई, जबकि अन्य क्भ् को पंचशील आश्रय गृह भेजा है।

मुंबई के थाना नेहरूल नवीं में दर्ज था किडनैप का केस

आगरा कश्मीरी बाजार से पकड़ी गई पांचों कॉलेज गोइंग ग‌र्ल्स को मुम्बई से किडनैप कर यहां लाया था। अपहरण का मुकदमा छह जुलाई को थाना नेहरुल नवीं मुम्बई में दर्ज कराया था। ये अच्छे-खासे परिवार से ताल्लुक रखने वाली बताई जा रही हैं। किडनैप से मुम्बई पुलिस में खलबली मच गई। चारो तरफ तलाश करने के बाद आगरा कोठे पर बेचे जाने की सूचना मिली। इस पर थाना नेहरुल नवीं मुम्बई की पुलिस इंस्पेक्टर मज्जे के नेतृत्व में क्7 लोगों टीम ने आकर डीआईजी लक्ष्मी सिंह से सम्पर्क कर पूरी बात बताई। इसके बाद कार्रवाई शुरु की गई।

आगरा से मुम्बई तक बिछा सेक्स रेकेट का नेटवर्क

कश्मीरी बाजार स्थित कोठे से छापे में पकड़ी गई युवतियों ने पुलिस पूछताछ में कई चौकानें वाले खुलासे किए हैं.पांचों कॉलेज गोइंग ग‌र्ल्स ने महाराष्ट्र पुलिस टीम को बताया कि मुम्बई से आगरा तक सेक्स रैकेट का नेटवर्क एजेंट के जरिए फैला है। युवतियों ने पुलिस को बताया मुम्बई में कश्मीरी नामक महिला और उसके तीन साथी जकलिन, सुभाष, और शिवांग बहला-फुसलाकर आगरा तक लाया जाता है। उसके बाद पूजा उर्फ नीता परवीन को सौंप जाते थे।

क्भ् को पंचशील आश्रय गृह भेजा

मुम्बई पुलिस पांचों कॉलेज गोइंग ग‌र्ल्स के साथ पूजा उर्फ नीता परवीन और सुभाष, शिवांग, जकलिन को अपने मुम्बई अपने साथ ले गई। छापे में पकड़ी गई क्भ् युवतियों को पंचशील आश्रय गृह भेज दिया गया। इनमें आठ नेपाल कांठमाडू, दो दिल्ली, दो कोलकाता, एक नागालैंड, एक असम और एक आगरा की युवती बताई जाती हैं। इनकी उम्र क्8 से ब्भ् के बीच बताई जा रही है। इससे पहले सभी को महिला थाने ले जाया गया। अब उनकी काउंसलिंग की जाएगी।