PATNA : राजधानी और आसपास के इलाकों सेक्स रैकेट के धंधे ने फिर से जोड़ पकड़ लिया है। पिछले हफ्ते ही पाटलिपुत्रा थाने की पुलिस टीम ने एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। लेकिन इस बार सेक्स रैकेट का धंधा राजधानी में नहीं, बल्कि इससे सटे बख्तियारपुर में चल रहा था। जिसका पटना पुलिस की टीम ने सोमवार को खुलासा किया। बख्तियापुर के स्टेशन रोड में हर्ष फैमिली रेस्टोरेंट है। जहां बख्तियारपुर थाने की पुलिस टीम ने छापेमारी की। यहां दिखावे के लिए फैमिली रेस्टोरेंट चल रहा था। जबकि अंदर ही अंदर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। जिस वक्त पुलिस टीम ने छापेमारी की, उस दौरान वहां दो कस्टमर मौजूद थे। दोनों को अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। गिरफ्तार कस्टमर में बेलछी के रवि महतो और बख्तियारपुर के ही उमाशंकर कुमार शामिल हैं। मौके से पुलिस ने दो महिलाओं को हिरासत में लिया। साथ ही आपत्तिजनक कई सामान बरामद किए।

- संचालक हुआ गिरफ्तार

जिस वक्त पुलिस की टीम ने छापेमारी की थी, उस दौरान रेस्टोरेंट का मालिक मिहिर झा वहीं मौजूद था। पुलिस टीम को अचानक देख उसके हांथ-पाव फुल गए थे। जांच में पुलिस को पता चला कि मिहिर ही सेक्स रैकेट का संचालक है। उसने सिर्फ दिखावे के लिए रेस्टोरेंट को खोल रखा था। मौके पर ही संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया। अब पुलिस रेस्टोरेंट को भी जब्त करेगी।

- सोशल साइट का लेता था सहारा

पुलिस की मानें तो सेक्स रैकेट चलाने के लिए संचालक मिहिर झा फेसबुक और व्हाट्स एप्प का सहारा लेता था। लड़कियों और महिलाओं के फोटो अपलोड करता था और फिर पसंद आने पर कस्टमर के साथ डील तय कर था। दलालों के माध्यम से रैकेट चलाने के लिए कोलकाता सहित दूसरे शहरों से भी लड़कियों और महिलाओं को बुलाया जाता था।