शाहरुख को मिला अनोखा सनकी फैन, जो उनकी सभी फिल्‍म लोकेशंस पर पहुंचकर करता है ये काम

By: Inextlive | Publish Date: Thu 13-Jul-2017 10:03:01
A- A+
शाहरुख को मिला अनोखा सनकी फैन, जो उनकी सभी फिल्‍म लोकेशंस पर पहुंचकर करता है ये काम
आपने शाहरुख की मूवी ‘फैन’ तो देखी होगी। अगर नहीं देखी तो भी कोई बात नहीं। क्‍योंकि वो फैन तो सनकी होने के साथ साथ शाहरुख का हमशक्‍ल भी था, लेकिन अब शाहरुख को मिल गया है एक फुलटू क्रेजी फैन जो है पेशे से इंजीनियर। इस फैन ने शाहरुख के लिए कुछ ऐसा किया है जिसे SRK ही नहीं बल्‍कि कोई नहीं भुलाना चाहेगा।

दुबई के रहने वाले अभिषेक शेट्टी एक इंजीनियर होने के साथ साथ ऐसे वर्ल्‍ड ट्रैवलर हैं, जिनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता। अभिषेक शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं और शाहरुख के प्रति अपने इस क्रेज को साबित करने के लिए वो दुनिया में हर उस लोकेशन पर जाकर फोटो खिंचवा चुके हैं, जहां शाहरुख ने अपनी फिल्‍मों की शूटिंग की है। मजेदार बात तो यह है कि अभिषेक, SRK की आने वाली मूवी ‘जब हैरी मेट सेजल’ की शूटिंग लोकेशन और होटल पर भी पहुंचकर सेल्फी खिंचवा चुके हैं। अपनी घुमक्‍कड़ी की आदत और शाहरुख के क्रेज के चलते अभिषेक आइसलैंड से लेकर श्रीलंका और लंदन से लेकर यूक्रेन तक सफर कर चुके हैं। आगे की तस्‍वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि वाह फैन हो तो ऐसा। Image source

 

1: फिल्‍म ‘कुछ कुछ होता है’ के टाइटल सॉन्‍ग शूटिंग स्‍कॉटलैंड के Eilean Donan castle यानि महल के पास हुई थी। तस्‍वीर में एक तरफ अभिषेक हैं तो दूसरी और रानी मुखर्जी और शाहरुख के गाने का सीन दिख रहा है।

 

2: DDLJ मूवी का सरसों के खेत वाला गाना तो आपको ध्‍यान ही होगा, अभिषेक ने उसी की याद ताजा करते हुए पंजाब के एक खेत में खड़े होकर शाहरुख वाला पोज दिया है।

 

3: शाहरुख की अपकमिंग मूवी ‘जब हैरी मेट सेजल’ की शूटिंग अभी हाल ही में लिस्‍बन के इस होटल में हुई थी। अभिषेक तो वहां भी पहुंच गए हैं।

4: फिल्‍म दिलवाले के टाइटल सॉन्‍ग की शूटिंग के दौरान आइसलैंड के वीरान इलाके में पड़े दूसरे विश्‍व युद्ध के इस डैमेज प्‍लेन को दिखाया गया है, एक तरफ अभिषेक तो दूसरी ओर शाहरुख – काजोल दिखाई दे रहे हैं।

 

5: फिल्‍म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ की शूटिंग के दौरान एक तरफ शाहरुख तो दूसरी ओर अभिषेक अमृतसर के गोल्‍डन टेंपल में दिखाई दे रहे हैं।

 

6: ‘जब तक है जान’ मूवी के फेमस सॉन्‍ग ‘इश्‍क सवा’ की शूटिंग लंदन की इसी लेकी स्‍ट्रीट पर हुई थी। अभिषेक वहां भी जमे हुए हैं। Image source

 

7: फिल्‍म अशोका के एक गाने की शूटिंग जबलपुर की इन्‍हीं मार्बल रॉक्‍स के बीच हुई थी। जहां अभिषेक के साथ वाली तस्‍वीर में दिख रही हैं हॉट करीना कपूर।

 

8: फिल्‍म पहेली में शाहरुख ने राजस्‍थान की इस चांद बावड़ी पर शूटिंग की थी। Image source


हिंदी सिनेमा के वो गाने जिन्हें फिल्माने में लगे करोड़ों रुपये

9: फिल्‍म दिलवाले के गाने की शूटिंग के दौरान शाहरुख और काजोल ने इस बर्फीले इलाके में भी शूटिंग की थी, अब अभिषेक भईया वहां अपनी शूटिंग करवा रहे है।


ये बंदा करता है सलमान खान के खतरनाक एक्‍शन सीन, तस्‍वीरें हुई वायरल

अभिषेक शेट्टी इस शानदार जर्नी को देखकर आप यह मत सोचिएगा कि वो बहुत अमीर हैं। अभिषेक का कहना है कि दुनिया घूमना और शाहरुख को फॉलो करना ही उनकी लाइफ है। उनका कहना है कि मैं बैगपैकर की सफर करते हुए बहुत सस्ते में यह सब कुछ कर लेता हूं।

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk