- शारिक गैंग के शूटरों ने प्रधान पर बरसाई थी गोली

- शूटरों की तलाश में पुलिस मार रही है ताबड़तोड़ दबिश

मेरठ : नवीन फल मंडी के प्रधान रहीसुद्दीन हत्याकांड में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार हुए पूर्व प्रधान व उसके बेटे को जेल भेज दिया गया है। अब पुलिस शूटरों की तलाश में दबिश डाल रही है। जबकि पुलिस ने पूछताछ के लिए पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है।

यह है मामला

सोमवार सुबह दस बजे करीब लिसाड़ी गेट जनकपुरी निवासी नवीन फल मंडी प्रधान रहीसुद्ीन कुरैशी की बाइक सवार बदमाशों ने सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। फल मंडी के पूर्व प्रधान सलीम, साकिब, आहत, रियाजुद्दीन, इलियास,मुस्तकीम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को पुलिस ने रियाजुद्दीन की तलाश में कई स्थानों पर ताबड़तोड़ दबिश डाली। पुलिस ने दबाव बनाने के लिए पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। एसपी सिटी मान सिंह चौहान का कहना है कि अब रियाजुद्दीन व शूटरों की तलाश की जा रही है।

खंगाला शूटरों का डाटा

क्राइम ब्रांच भी शूटरों का डाटा खंगाल रही है। लिसाड़ी गेट के रहने वाले बीस लोगों से उन्होंने जेल से फरार हुए शूटरों के बारे में जानकारी हासिल की।

रहीसुद्दीन प्रधान की हत्या जिस अंदाज में बदमाशों ने की है। यह शार्प शूटरों का काम है। शार्प शूटरों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश डाली जा रही है।

मान सिंह चौहान एसपी सिटी