BAREILLY:

दिल्ली-काठगोदाम के बीच चलने वाली 12040 शताब्दी एक्सप्रेस का एनईआर इज्जतगनर डिवीजन के डीआरएम निखिल पांडेय ने वेडनसडे को औचक निरीक्षण किया। इन्होंने यात्रियों से ट्रेन में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में पूछा। जिस पर यात्रियों ट्रेन में मिलने वाले खान-पान के प्रति असंतुष्टि जाहिर की। यात्रियों का कहना था कि ट्रेनों में मिलने वाले खाने की क्वॉलिटी मेंटेन करने की जरूरत है। साथ ही और सारी खामियां यात्रियों ने बताई। डीआरएम ने जो भी कमियां या खामियां हैं उसे जल्द ही दूर करने का आश्वासन दिया।

 

यात्रियों से लिया फीडबैक

डीआरएम ने शताब्दी एक्सप्रेस का रामपुर से लालकुआं के बीच ऑन बोर्ड निरीक्षण किया। खान-पान के अलावा यात्री सुख -सुविधाओं, स्वच्छता, ऑन बोर्ड सेवाओं के बारे में यात्रियों से बात कही। साथ ही उन्होंने स्टेशन पर खान-पान इकाईयों, वेटिंग हॉल, प्लेटफार्म, बुकिंग एवं आरक्षण कार्यालयों का भी गहन निरीक्षण कर अधिकारियों को व्यवस्था सही करने के निर्देश दिया। इस मौके पर वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक नीतू, वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी रामकमल, वरिष्ठ मंडल इंजीनियर (प्रथम) अरुण कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

 

9 घंटे बंद रहेगी क्रॉसिंग

इज्जतनगर मंडल पर दोहना-इज्जतनगर स्टेशनों के मध्य किमी संख्या 305/2-3 पर स्थित समपार संख्या 232 सी (सिद्धी विनायक) को सावधिक ओवरहालिंग एवं रेल पथ मरम्मत के कारण रेलवे क्रॉसिंग बंद रहेगा। क्रॉसिंग बंद होने से 26 अक्टूबर सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक वाहनों का आवागमन प्रभावित रहेगा।