-पम्मी के संपर्क में रहनेवाली लड़कियों की तलाश में जुटी रांची पुलिस

-पैसा और ऐशो-आराम दिखाकर गरीब लड़कियों को फंसाती थी जाल में

RANCHI: जिस्मफरोशी के बड़े बाजार कोलकाता में भी पम्मी कई महीने बिता चुकी है। वहीं से पम्मी ने अपना नया रैकेट रांची में स्थापित करने का मन बनाया था, लेकिन समय रहते पुलिस ने रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया। रांची पुलिस अब वैसी लड़कियों की तलाश कर रही है, जो पम्मी के संपर्क में थी और उसके रैकेट का हिस्सा बनना चाहती थी।

एक करोड़ का है मकान

बड़गाई के शांतिनगर स्थित पम्मी के मकान की कीमत पुलिस ने एक करोड़ आंकी है। पम्मी के पास रैकेट चलाने के साथ कई गाडि़यां भी थी। पुलिस के अनुसार एक गाड़ी उसकी अपनी थी और गाडि़यां वह अपने कस्टमर्स के लिए यूज करती थी। यह सब वह लड़कियों को आकर्षित करने के लिए करती थी, ताकि रैकेट में कभी लड़कियों की कमी नहीं हो। पम्मी दिल्ली से रांची आई तो थी बहुत पहले। पर, उसका टारगेट था पर्व त्योहार में जुटनेवाली भीड़ और लोग। पम्मी के कस्टमर्स में ज्यादातर जमीन कारोबारी और पैसेवाले लोग थे।

सोनू पंजाबन गिरोह में कर चुकी है काम

पम्मी दिल्ली की बदनाम सोनू पंजाबन गिरोह में भी काम कर चुकी है। वह रांची में सेक्स रैकेट के कारोबार को अच्छे से चलाना चाहती थी। इसके लिए वह कम आमदनी की लड़कियों को तलाशती थी और उसे पैसा के साथ-साथ अपना ऐशो आराम दिखाकर लुभाती थी। फिर उसे जिस्मफरोशी के धंधे में उतारती थी। ऐसे कार्यो के लिए पम्मी को लड़कियां कम पड़ जाती थी तो वह कोलकाता से लड़कियों को बुलाती थी।

मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं

लालपुर थाने में जिस पम्मी ने दो युवकों पर रेप का केस चार्ज किया था। उसकी मेडिकल रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है। सदर अस्पताल की महिला चिकित्सक ने रिपोर्ट में कहा है कि पम्मी के साथ किसी भी तरह का कोई यौन संबंध नहीं बनाया गया है। डॉक्टर्स ने आरोपियों का भी मेडिकल एग्जामिन किया है, उनमें कहीं से भी लड़कों पर दोषारोपण नहीं दिख रहा है। वहीं, लालपुर थाने में दर्ज प्राथमिकी में पम्मी ने बताया कि उसे युवकों के कमरे से बरामद किया गया है, जबकि वह गेस्ट हाउस था। कोर्ट में दिए गए बयान और लालपुर थाने में दर्ज प्राथमिकी में अंतर है।

इतना पैसा कहां से आया पम्मी के पास

जिसके पास कभी खाने के लिए दो वक्त की रोटी नहीं थी। उसके पास अचानक इतने पैसे कहां से आ गए। सदर डीएसपी सत्यवीर सिंह को उसने पूछताछ में बताया था कि वह मंत्रियों व अधिकारियों की सेवा करने के लिए स्टेशन रोड के एक होटल के कमरा नंबर फ्07 में जाती थी। अब पुलिस छानबीन कर रही है रंजीत सिंह कोहली से कहीं पम्मी का नाता रिश्ता तो नहीं है। कहीं उसके लिए वह काम तो नहीं करने लगी थी। पुलिस इस बिंदू पर भी जांच कर रही है।