नौकरी पाने के लिए यह कीमत चुकानी होगी, युवती ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। अपने कैसे भरोसे का खून करते हैं? इसकी जीती जागती मिशाल बनी यह स्टोरी तमाम उन युवतियों की आंखों खोलने वाली हैं जो जॉब के चक्कर में किसी पर भी आंख मूंदकर विश्वास कर लेती हैं। क्या है एक्चुअल स्टोरी? आइए जानते हैं

नौकरी मिली नहीं, जिंदगी दांव पर

-जॉब के नाम पर युवती को भरोसे में लिया लूट ली अस्मत

--Rape के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, थाने पहुंचा मामला

--Video cliping बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

ALLAHABAD: पोर्न मूवीज में जो कुछ भी होता है वह मूवी की तरह शूट किया जाता है। अलग-अलग शाट को एडिट किया जाता है और फिर उसे जोड़ा जाता है। देखने में भले ही यह लाइव लगे लेकिन इसके पूरी टीम कई दिन मेहनत के बाद तैयार करती है। लेकिन, उसे देखने वाले सिर्फ इंटरटेनमेंट तक सीमित नहीं हैं। एक्सपेरीमेंट भी करने लगे हैं। उन्हें तो चंद घंटों के भीतर ही यह काम करना है। भले ही इसके लिए उन्हें भरोसे का खून करना पड़े? अमानवीयता की हदें पार करनी पड़े। किसी की सामाजिक मान मर्यादा को दांव पर लगा देना पड़े। एक पखवारे के भीतर लगातार सामने आते ऐसे मामलों ने च्स्मार्टच् होती दुनियां का नंगा सच भी सामने ला दिया है।

क्या-क्या रिकॉर्ड किया, बताना मुश्किल

अपना वहशी जुनून पूरा करने के लिए इंसान किस हद तक जा सकता है? इसका अंदाजा मिलता है खुल्दाबाद में दर्ज हुए केस से। आरोप तो ऐसे हैं कि उन्हें शब्द देना मुश्किल है। कुछ उसी तरह से महिला के साथ खेलने के हैं है जैसा पोर्न फिल्मों में होता है। जॉब की तलाश में भटक रही युवती के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। उसे जॉब के नाम पर एक व्यक्ति ने अपना शिकार बनाया। चाय में नशीला पाउडर मिलाकर बेहोश किया और फिर एक पोर्न मूवी की क्लिपिंग देखकर वैसा ही सब कुछ युवती के साथ किया। किया ही नहीं बल्कि पूरे घटना को मूवी की तरह शूट कर लिया और ब्लैकमेल करने लगा। खुल्दाबाद पुलिस ने संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

रेंट पर रहती है युवती

पुलिस रिकार्ड के मुताबिक मौसमी चटर्जी (परिवर्तित नाम) सलोरी एरिया में रेंट पर रूम लेकर रहती है। शुरू से ही उसकी किस्मत उसके साथ मजाक कर रही है। शादी के बाद उसके पति से अच्छे रिलेशन नहीं बन सके। नतीजा दोनों में अलगाव हो गया। अलगाव के बाद उसके मायके से भी सपोर्ट नहीं मिला। अब वह अकेली थी। उसने सलोरी में रेंट पर रूम लिया और जॉब की तलाश शुरू कर दी। उसके मुताबिक ख्0क्क् से वह जॉब की तलाश में थी लेकिन कोई ढंग का काम नहीं मिल रहा था। इसी दौरान उसे एक परिचित व्यक्ति ने लूकरगंज के रहने वाले ऋषभ से मिलवाया। ऋषभ ने मौसमी को काल सेंटर में अच्छी जॉब दिला देने का भरोसा दिलाया और थोड़ा इंतजार करने को कहा।

नौकरी के लिए मिलती-जुलती रही

एफआईआर के मुताबिक जॉब की तलाश में मौसमी, ऋषभ से लगातार कांटैक्ट में बनी रही। मौसमी के अनुसार क्क् नवंबर ख्0क्ख् को ऋषभ ने उसे अपने घर बुलाया और बोला जॉब के सिलसिले में बात करनी थी। इस पर मौसमी वहां चली गई। आरोप है कि ऋषभ ने उसे चाय ऑफर की तो उसने भरोसे के चलते इंकार नहीं किया। उसे क्या पता था कि ऋषभ की नीयत ठीक नहीं है और वह चाय में नशीला पाउडर मिला सकता है। चाय पीते ही वह अचेत हो गई तो शुरू हो गया ऋषभ का खेल। पहले उसने रेप किया और फिर इत्मिनान से उसकी पोर्न क्लिपिंग बनाई।

मजबूरी का भरपूर फायदा उठाया

आरोप है कि वीडियो क्लीपिंग बनाने के बाद ऋषभ उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा। धमकी दी कि उसने किसी से यह मामला शेयर किया तो वह क्लिपिंग को सार्वजनिक करके उसे बदनाम कर देगा। मौसमी पहले से ही अपनी लाइफ को लेकर परेशान थी। कोई सपोर्ट नहीं कर रहा था और उसके बाद ऐसी घटना ने उसे हिलाकर रख दिया। मजबूरी में उसने ऋषभ के सामने खुद को सरेंडर कर दिया। आरोप है वीडियो क्लीपिंग के नाम पर उसके साथ सात बार शारीरिक संबंध बनाया। रेप से जी नहीं भरा तो उसने अप्राकृतिक दुराचार के साथ वह सब किया तो आजकल पोर्न मूवीज में दिखाया जाता है। कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। यह सिलसिला बढ़ता ही जा रहा था। मौसमी ने विरोध जताया तो उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि चेहरे पर तेजाब फेंक कर मार डालेंगे। लास्ट में मौसमी ने अपनी इज्जत की परवाह किए बगैर खुल्दाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार

खुल्दाबाद पुलिस ने बताया कि युवती की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक तीन साल से दोना के बीच अच्छे रिलेशन रहे हैं। दोनों का एक-दूसरे के घर आना जाना था। फिर बीच में ये कैसे हो गया इसकी जांच की जा रही है। युवती का मेडिकल चेकअप करा जा चुका है। फ्राइडे तक चेकअप की रिपोर्ट हमारे पास आ जाएगी। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी तक आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका है।

तहरीर के आधार पर लूकरगंज के रहने वाले ऋषभ राय के खिलाफ आईपीसी की धारा फ्7म्, फ्77 और भ्0म् के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। युवती का मेडिकल हो चुका है और जांच रिपोर्ट का इंतजार है।

खुल्दाबाद पुलिस

महिला टीचर के साथ भी यही

कुछ दिन पहले ही जार्जटाउन इलाके में रहने वाली केन्द्रीय विद्यालय की एक महिला टीचर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। उसी कालेज के एक टीचर पर शादी के नाम पर शोषण करने और वीडियो क्लीपिंग बनाकर उसे बदनाम करने का आरोप लगा था। यही नहीं शादी भी हुई थी जिसे फर्जी बताया गया। इस मामले में जार्जटाउन पुलिस ने रिपेार्ट दर्ज कर आरोपी टीचर को जेल भेज दिया था।

वीडियो क्लीपिंग बनाने वाला बंदी

उतरांव पुलिस ने अभिषेक उर्फ छोटू केसरवानी को अरेस्ट कर थर्सडे को जेल भेज दिया। अभिषेक पर आरोप था कि शहर के कोतवाली एरिया से सगाई समारोह में शामिल होने उतरांव गई युवती को अकेले में पाकर उसके साथ रेप किया और इसकी पोर्न क्लिपिंग बना ली। इसके आधार पर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा तो मामला थाने पहुंच गया। उतरांव पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी की तलाश कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर उसे पकड़ लिया गया।