रोहटा में व्यापारी से रंगदारी मांगने का है मामला

शहर के कई थानों में उसके खिलाफ 12 मुकदमे दर्ज

Meerut। एसटीएफ व रोहटा पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले मोनू जाट व भरतू नाई गैंग के इनामी शूटर रविंद्र को दबोच लिया। उसने कई घटनाओं में अपना हाथ कबूल किया। एसटीएफ ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करके हवालात में डाल दिया।

मांगी थ्ाी रंगदारी

गौरतलब है कि रोहटा में रंगदारी न देने पर कई व्यापारियों की सरेआम हत्या करके दहशत फैलाने वाला कुख्यात मोनू जाट बागपत जेल में बंद है। गत 21 दिसंबर की रात को रोहटा के समाचार पत्रों के डिस्ट्रीब्यूटर जयप्रकाश व अन्य दो व्यापारियों से फोन करके मोनू जाट का नाम लेकर रंगदारी मांगी थी। पुलिस में शिकायत करने पर कत्ल करने की धमकी दी थी। जिससे व्यापारियों में दहशत व्याप्त हो गई है।

एसटीएफ ने दबोचा

एसएसपी ंजिल सैनी ने यह मामला एसटीएफ को सौंप दिया गया था। एसटीएफ के दरोगा अरूण कुमार ने सर्विलांस के जरिए रंगदारी मांगने वाले मोनू जाट व भरतू नाई गैंग के शूटर रविंद्र पुत्र धूमसिंह निवासी रसूलमढ़ी थाना रोहटा को दबोच लिया। उसके पास से दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ। उसके खिलाफ शहर के कई थानों में 12 मुकदमें दर्ज है।

सर्विलांस के जरिए मोनू जाट व भरतू नाई के शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने कबूल किया है कि व्यापारी से उसने ही रंगदारी मांगी थी।

ब्रजेश कुमार सीओ एसटीएफ