दुकान स्वामी पर ठेकेदार ने मोबाइल होने की कही बात

फीरोजाबाद: नगला बहादुर स्थित कांच फैक्ट्री पर खूब दबंगई हुई। यहां दुकानदार को बुरी तरह पीटा। बचाने आए भाई पूर्व जिला पंचायत सदस्य को भी नहीं बख्शा। बाद में दोनों पक्षों में सदर बाजार मार्ग पर पथराव हुआ, जिससे दहशत कायम हो गई। दोनों पक्षों के चार लोग घायल हुए हैं।

मोबाइल को लेकर हुआ विवाद

कस्बा मुख्य मार्ग पर सैल ग्लास इण्डस्ट्रीज है। फैक्ट्री के गेट पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य गिरंद्र सिंह कठेरिया की दुकान हैं, जिसमें उनका भाई सुनील कुमार दुकान करता है। शनिवार सुबह फैक्ट्री ठेकेदार देवा उर्फ पप्पू दुकान पर पहुंचा और सुनील से बोला कि यहां मेरा मोबाइल फोन रह गया है। सुनील ने कहा उनके यहां मोबाइल फोन नहीं है। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद होने लगा।

लोगों ने कर दिया पथराव

मामला बढ़ता कि आसपास के लोगों ने शांत करा दिया। आरोप है थोड़ी देर बाद देवा अपने गांव के अन्य लोगों के साथ दुकान पर आ धमका और मारपीट शुरू कर दी, जिससे उसके सिर में चोटें आई। बचाने आए भाई गिरंद सिंह को भी पीटा। जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। थोड़ी देर में सुनील के परिजन आ गए तो दबंगों ने पथराव शुरू कर दिया।

जान बचाकर भागे दुकानदार

दुकानदार व परिजनों ने किसी तरह भाग कर जान बचाई। काफी देर तक किए गए पथराव से क्षेत्र में दहशत फैल गई। लोग डर की वजह से सुरक्षित ठिकानों पर जा छिपे। दुकानें दहशत की वजह से बंद हो गई। इस संबंध में कार्यवाहक थानाध्यक्ष सलीम अहमद ने बताया दो पक्षों में मोबाइल फोन को लेकर झगड़ा हो गया था। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लिया गया है।