छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान में चल रहे मेड इन इंडिया ट्रेड फेयर-2017 के दौरान शहरवासियों की भारी भीड़ उमड़ रही है। इसे देखते हुए ट्रेड फेयर में आने वाले कस्टमर्स के लिए आयोजकों द्वारा प्रत्येक स्टॉल पर कई आकर्षक ऑफर दिए जा रहे है। इसी क्रम में शुक्रवार को ट्रेड फेयर में लाइव बैंड परफारमेंस का आयोजन भी किया गया। इस दौरान लाइव बैंड परफारमेंस टीम ने अपनी उमदा प्रदर्शन से फेयर में उपस्थित सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

गिफ्ट जीतने के मौके

ट्रेड फेयर में शुक्रवार को आयोजित दैनिक जागरण आईनेक्स्ट लक्की ड्रॉ के दौरान फेयर में आने वाले लोगों ने लक्की ड्रा में पार्टिसिपेट कर ढेरों प्राइज जीते। लक्की ड्रॉ के दौरान महिंद्रा मोहन राय को फ‌र्स्ट, यशवंत रेड्डी को सेकेंड, डीके मेहता को थर्ड व अन्नया शर्मा को फोर्थ प्राइज प्राप्त हुआ.26 मार्च तक चलने वाले इस ट्रेड फेयर के दौरान प्रतिदिन शाम 7.30 बजे दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की ओर से लक्की ड्रा का आयोजन किया जा रहा है। ट्रेड फेयर के आयोजक ने बताया कि लौहनगरी के लोगों के लिए फेयर का आनंद लेने के साथ ही आकर्षक प्राइज जीतने का अच्छा मौका है। शहरवासी इसका अवश्य लाभ उठाए।

हर शाम हो रहा कल्चरल प्रोग्राम

मेले में हर शाम में कल्चरल प्रोग्राम का भी आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने आगे बताया कि इस ट्रेड फेयर में क्लोथ, फूड, फर्निचर, इलेक्ट्रानिक गैजेट्स के साथ ही होम डेक्यूरेशन आदि के विभिन्न स्टॉल के अलावा बच्चों के लिए कई आकर्षक व मनमोहक झूले लगाये गए है। इस प्रोग्राम के सफल आयोजन में टीपा के प्रसिडेंट आरएन प्रसाद, मेले के कन्वेनर एलपी राय, कल्चरल इवेंट इंचार्ज मंजू ठाकुर, मार्केटिंग हेड सास्वत सामंत, प्रांतिय अधिकारी पंकज कुमार, आरडी प्रसाद, हरदेव प्रसाद, सत्या प्रसाद, अजय सिंह, प्रकाश मेहता व गुरुचरण सिंह आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है।