मेजा स्थित उपरौड़ा गांव के पास हुई घटना, घायल युवक की हालत गंभीर

ALLAHABAD: मेजा स्थित उपरौड़ा गांव के पास शुक्रवार की रात जुआ की फड़ पर एक युवक को गोली मार दी गई। गोली युवक की बांह व पेट में जा लगी। पुलिस की मौजूदगी में परिजन उसे इलाहाबाद एसआरएन हॉस्पिटल ले गए। जहां से डॉक्टरों ने युवक को लखनऊ रेफर कर दिया। गंभीर युवक के पिता ने तीन युवकों के खिलाफ कोतवाली मेजा में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

उपरौड़ा गांव के पास लुल्ली के बाग में कुछ युवक जुआ खेल रहे थे। आधी रात के बाद जुए की फड़ पर कुछ लोगों के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान अचानक कुछ युवकों ने उपरौड़ा गांव निवासी कुंवर सिंह मलहा (40) पुत्र जटा शंकर सिंह मलहा को तमंचे से गोली मार दी। पहली गोली मलहा की बांह और पेट में जा धंसी। उसे गोली लगते ही हमलावर व अन्य युवक फड़ से फरार हो गए। गोली लगने से घायल कुंवर सिंह मलहा भोर करीब चार बजे घर पहुंचा तो वे खून से तरबतर था। उसे देखते ही उसकी मां जड़ावती देवी बेहोश हो गई। पड़ोसियों ने 100 डायल करके पुलिस को सूचना दी। गंभीर में हालत में घायल युवक को रामनगर सीएचसी लाया गया। हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने इलाहाबाद एसआरएन हॉस्पिटल रेफर कर दिया। यहां से डॉक्टरों ने उसे लखनऊ भेज दिया। घायल युवक के पिता जटा शंकर सिंह ने सिरसा निवासी पुल्लू केशरी, उपरौड़ा गांव निवासी झल्लर यादव व राजन यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इनसेट

जुआरियों ने की लूटपाट

सोरांव थाना क्षेत्र के रहाईशपुर गांव की पुलिया के पास जुआ खेल रहे कुछ युवकों ने दुकान बंद करके लौट रहे एक युवक की पिटाई कर दी। गांव निवासी अभिषेक कुमार श्रीवास्तव ने अशोक नगर चौराहे पर मोबाइल की दुकान खोल रखी है। शुक्रवार की रात वह दुकान बंद करके दोस्त अनुज दुबे के साथ घर जा रहा था। आरोप है कि गांव की पुलिया के पास से मौजूद जुआरी रोकने लगे तो वह विरोध करने लगा। विरोध पर दोनों में हाथापाई होने लगी । जुआरियों ने उस युवक की जमकर पिटाई कर दी। साथ ही उसके पास मौजूद लगभग चार हजार रुपए लूट लिए। पीडि़त ने मामले की तहरीर सोरांव थाने में दी है।