JAMSHEDPUR: अगर आप भी बाबा भोलेनाथ के भक्त हैं और इस बार बम-बम भोले को जल चढ़ाने श्रावणी मेला जाना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। रेलवे ने श्रद्धालुओं की सुविधा को देखते हुए क्0 जुलाई से क्0 अगस्त तक टाटा-जसीडीह-टाटा के बीच श्रवाणी मेला स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। टाटा-जसीडीह (08क्8फ्) मेला स्पेशल ट्रेन क्0 जुलाई से 09 अगस्त तक सप्ताह में पांच दिन मंगलवार व शुक्रवार को छोड़कर चलेगी।

रात क्क्.ब्भ् बजे खुलेगी

यह ट्रेन टाटानगर स्टेशन से रेलवे समय सारणी के अनुसार रात ख्फ्.ब्भ् बजे खुलेगी जो अगले दिन सुबह 7.ख्0 बजे जसीडीह स्टेशन पहुंचेगी। वहीं जसीडीह-टाटा (08क्8ब्) मेला स्पेशल ट्रेन क्क् जुलाई से क्0 अगस्त तक सप्ताह में पांच दिन बुधवार व शनिवार को छोड़कर चलेगी। यह ट्रेन जसीडीह स्टेशन से सुबह क्क्.क्0 बजे चलेगी जो शाम में रेलवे समय सारणी के अनुसार क्7.फ्0 बजे टाटानगर स्टेशन पहुंचेगी। ट्रेन में दो एसएलआर व आठ सामान्य कोच रहेंगे। मेला स्पेशल ट्रेन के संबंध में मंगलवार शाम टाटानगर स्टेशन पर आदेश की कॉपी पहुंची।

इन स्टेशनों पर रुकेगी

टाटानगर स्टेशन से खुलने के बाद ट्रेन का ठहराव आदित्यपुर, कांड्रा, सीनी, बडाभूम, पुरुलिया, अनारा, जयचंदीपहाड़, बर्नपुर, आसनसोल, चितरंजन, विद्यासागर, मधुपुर के बाद जसीडीह स्टेशन पर होगा।

क्वोट