JAMSHEDPUR : डीबीएमएस इंग्लिश स्कूल में मंगलवार को ख्ब् वां इंटर स्कूल सीयोली सील मेमोरियल क्विज ऑर्गनाइज किया गया। टाटा स्टील की सीनियर मैनेजर स्नेहा रंजन ने आदित्य त्यागी, अनिरुद्ध डे, श्रृजन दास के सहयोग से क्विज मास्टर की भूमिका निभाई। यह क्विज हर साल स्कूल की ही एक स्टूडेंट सीयोली की याद में आयोजित किया जाता है। प्रीलिम राउंड में ख्0 स्कूल्स ने पार्टिसिपेट किया। फाइनल राउंड के लिए छह स्कूल्स ने क्वालिफाई किया। इनमें सेक्रेड हार्ट कॉन्वेंट स्कूल, जमशेदपुर पब्लिक स्कूल, लोयला स्कूल, लिटिल फ्लावर स्कूल, कारमेल जूनियर कॉलेज और डीबीएमएस इंग्लिश स्कूल के स्टूडेंट्स शामिल हैं।

----------

फ‌र्स्ट प्राइज एलसी पाठक व आई चट्टोराज को

बिष्टुपुर स्थित मिलानी में ऑल जमशेदपुर कांटेक्ट ब्रिज कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया। इसमें फ‌र्स्ट प्राइज एलसी पाठक व आई चट्टोराज, सेकेंड प्राइज डॉ वेणुगोपालन व डॉ श्रीकांत और थर्ड प्राइज डी दत्ता गुप्ता व एके दास पटनायक को दिया गया।

---------

स्टेट आर्चरी टीम का हुअा सेलेक्शन

-नेशनल गेम्स के लिए झारखंड टीम में नौ मेल और नौ फीमेल आर्चर्स को शामिल किया गया

केरल में एक फरवरी से होने वाले फ्भ्वें नेशनल गेम्स के लिए झारखंड आर्चरी टीम का सेलेक्शन कर लिया गया। झारखंड टीम में नौ मेल और नौ फीमेल आर्चर्स को शामिल किया गया। टीम ख्8 जनवरी को टाटानगर रेलवे स्टेशन से रवाना होगी।

इनका हुआ सेलेक्शन

रिकर्व मेन टीम

मंगल सिंह चांपिया, जयंत तालुकदार, बिनोद स्वांसी व बुलबुल मरांडी।

रिकर्व वीमेन टीम

दीपिका कुमारी, लक्ष्मीरानी मांझी, रिमिल बिरूली व रीना कुमारी।

कंपाउंड वीमेन टीम

झानो हांसदा, मंजुधा सोय, मधुमिता कुमारी व नमिता सिंह।

इंडियन राउंड वीमेन टीम

गुरुवारी सरदार, आरती बोयपाई, इंद्राणी कुजूर व जय लक्ष्मी लागुरी

कंपाउंड मेन

दीपक कर्मकार

इंडियन राउंड मेन

राजेश मांझी