RANCHI: जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के चांद गासी इलाके में एक छह वर्षीया बच्ची अनिशा कच्छप की हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह उसका शव घर से करीब एक किमी दूर एक खेत में मिला। मृतका के पिता बबलू कच्छप ने बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। उसने अपने ही भाई सुखराम कच्छप और उसके बेटे सरयू कच्छप को आरोपी बनाया है। जगन्नाथपुर पुलिस दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बच्ची सेंट जोसेफ स्कूल में केजी की छात्रा थी, जो बुधवार की शाम से लापता हो गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

डॉग स्क्वॉयड व फोरेंसिक टीम पहुंची

पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम को बुलाया और घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने बताया कि बबलू कच्छप का उसके भाई सुखराम से जमीन विवाद चल रहा है। जगन्नाथपुर थाना प्रभारी ने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा होगा।

बुधवार शाम से लापता थी

मृतका के पिता बबलू कच्छप ने बताया कि वह बुधवार की शाम सात बजे के करीब गांव के ही महेंद्र राशन दुकान गई थी। वहां से सरसों तेल, मीट मसाला आदि लेकर आ रही थी। इसी क्रम में वह लापता हो गई। सुबह खेत में काम करने गए मजदूर ने उसकी बॉडी देखी तो हमलोगों को जानकारी दी। इसके बाद उसके परिजन वहां पहुंचे तो पाया कि अनिशा कच्छप का कपड़ा खुला हुआ है। सभी सामान खेत में ही पडे हैं।