ट्यूजडे को है युवती की शादी, ब्वॉयफ्रेंड ने बनाया जरिया, पकड़े जाने पर लगाए आरोप

BAREILLY:जुर्म की दुनिया में पकड़े जाने पर अक्सर साथी ही एक दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं। जंक्शन पर पकड़े गए स्मैक तस्करी में शामिल चारों नौजवानों ने भी यही साबित किया। इतना ही नहीं पकड़े जाने के बाद पूरे मामले में लव, सेक्स और धोखे का केस भी निकलकर सामने आया। युवती ने बताया कि सौरव उसका बॉयफ्रेंड है। घर के पास रहने के चलते ही सौरव के साथ उसके प्रेम संबंध हो गए। कहानी में हैरत का तड़का यह कि इसी ट्यूजडे को लड़की की देहरादून में ड्राइवर राजेश रावत से शादी होनी है। लेकिन शादी से ठीक दो दिन पहले युवती तस्कर के साथ अकेले बरेली आ गई।

लहंगा-पैसे का दिया लालच

युवती ने बताया कि घर की आर्थिक हालत खराब होने के चलते सौरव ने परिजनों से शादी के लिए लहंगा सस्ते में मुरादाबाद से खरीदवाने की बात कही। युवती की दीदी सुमन के पति का देहांत हो चुका है और उसके दो बच्चे हैं। बड़ी बहन ने ही सौरव के साथ छोटी बहन को भेज दिया। युवती ने बताया कि सौरव ने उसे लहंगे के साथ ही दो हजार रुपए देने की बात कही। रात 12 बजे के बाद जब ट्रेन मुरादाबाद से आगे बढ़ गई तो युवती ने सोते हुए सौरव की जेब से मोबाइल निकालकर निंबुचौड़ निवासी अपने दो पुराने साथियों राहुल खंदवार व सुमित बिष्ट को कॉल कर बरेली बुला लिया।

एक-दूसरे पर लगाए आरोप

युवती के इन आरोपों से इतर तीनों युवक ने अलग ही कहानी बयां की और युवती को ही सिरे से गलत ठहरा आरोपी बना दिया। सौरव ने युवती से प्रेम संबंध न होने और जंक्शन पर महज दो मिनट पहले ही मुलाकात होने की बात कही। वहीं राहुल व सुमित ने बताया कि लड़की ने जंक्शन पर अपने होने वाले पति से मिलवाने की बात कहकर बुलाया था। हालांकि पूछताछ के दौरान चारों ही बार बार अपने बयान बदलते रहे। जीआरपी मान रही कि पहले भी तस्कर माल की डिलीवरी के लिए बरेली आ चुके हैं। इस बार माल ज्यादा होने के चलते लड़की को जरिया बनाकर माल छिपाकर ले जाने की साजिश थी।

---------------------------