गोरखपुर में तस्करों ने की पुलिस कर्मियों को कुचलकर मारने की कोशिश

By: Inextlive | Publish Date: Tue 09-Jan-2018 04:09:47   |  Modified Date: Tue 09-Jan-2018 04:59:04
A- A+
गोरखपुर में तस्करों ने की पुलिस कर्मियों को कुचलकर मारने की कोशिश
गोरखपुर में पशु तस्करों ने की पुलिस कर्मचारियों को ट्रक से कुचलने की कोशिश। टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ भागे, एक्सीडेंट होने से धराए दो तस्कर।

 

GORAKHPUR: एक बार फिर तस्करों ने पुलिस कर्मचारियों को जान से मारने की कोशिश की. तस्करी कर जा रहे पशु लदे ट्रक को जब पुलिस ने सहजनवा एरिया के टोल प्लाजा के पास रोकने की कोशिश की तो तस्करों ने पुलिस को ही कुचलने का प्रयास किया. संयोग अच्छा था कि कोई पुलिसकर्मचारी घायल नहीं हुआ और दो तस्कर पकड़े गए. जबकि दो फरार हो गए. पुलिस ने पशुओं सहित ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया. इससे पहले भी खोराबार एरिया के फोरलेन पर बालू लदे ट्रक ने पुलिस को कुचलने की कोशिश की थी.

 

बैरियर तोड़ भागने लगे तस्कर

सहजनवा एसओ रामाज्ञा सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि तेनुआ टोल प्लाजा से एक पशु लदा ट्रक गुजरने वाला है. इस सूचना पर पुलिस टीम ने टोल प्लाजा पर घेराबंदी की हुई थी. इस बीच एक ट्रक पुलिस को देखते ही बैरियर तोड़ते हुए पुलिस को कुचलने की कोशिश कर भागने लगा. हालांकि इससे ट्रक अनियंत्रित होकर छपिया गांव के पास एक दीवार से टकरा गई. इससे उसका डीजल टैंक फट गया. ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होते ही तस्कर गाड़ी छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने दौड़ाकर उनमें से दो को दबोच लिया. जबकि दो अन्य तस्कर भागने में कामयाब रहे. पकड़े गए तस्करों की पहचान बलिया के भोला यादव और अनूप कुमार के रूप में हुई. पूछताछ के दौरान तस्करों ने बताया कि पशुओं को फैजाबाद पशु बाजार से खरीद कर ले जा रहे थे. जिसमें 17 दुधारू गाय और 10 बछड़े हैं.