भारत को गरीब देश कहने वाले स्‍नैपचैट CEO और सुपर मॉडल मिरांडा केर की Wedding Pics हुईं वायरल

By: Inextlive | Publish Date: Mon 17-Jul-2017 08:53:55
A- A+
भारत को गरीब देश कहने वाले स्‍नैपचैट CEO और सुपर मॉडल मिरांडा केर की Wedding Pics हुईं वायरल
भारत को गरीब देश कहकर उसका मजाक बनाने वाले सोशल मीडिया एप्‍प स्‍नैपचैट के CEO इवान स्पीगल और सुपर मॉडल मिरांडा केर की शादी की ग्‍लैमरस तस्‍वीरें खूब वायरल हो रही हैं। क्‍या आपने देखीं।

भारत को गरीब बोलकर बुरे फंसे थे स्‍नैपचैट CEO
यूं तो आपको स्नैपचैट के CEO से हमें या आपको कोई लेना देना नहीं है, लेकिन कुछ महीने पहले उनके एक बयान ने भारतीयों को काफी नाराज कर दिया था। एक रिसर्च डिस्‍कशन के दौरान इवान स्पीगल ने कहा था कि उनका एप्‍प भारत जैसे गरीब देशों के लिए है। उनके इस कथित कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर हजारों इंडियंस ने इवान ही नहीं उनकी खूबसूरत प्रेमिका और सुपर मॉडल मिरांडा केर को जमकर कोसा था। नीचे दिए ट्वीट को पढ़कर आप उस याद को ताजा कर सकते हैं।

स्नैपचैट के सीईओ ने भारत को कहा गरीब, लोगों का फूटा गुस्सा

 

हॉट सुपर मॉडल के साथ की शादी
खैर आजकल इवान स्पीगल अपने बयान के कारण नहीं बल्‍कि अपनी शादी की शानदार तस्‍वीरों के कारण चर्चा में हैं। इवान ने अपनी ऑस्‍ट्रेलियन प्रेमिका यानि विक्‍टोरिया सीक्रेट्स सुपर मॉडल मिरांडा केर के साथ हाल ही में शादी की है। यूं तो इन चर्चित जोड़े ने पिछली 27 मई को लॉस एंजिल्‍स स्‍थित अपने घर पर शादी कर ली थी, लेकिन उनकी शादी की शानदार तस्‍वीरें अब लोगों के सामने आई हैं।

मॉडल मिरांडा केर का दिल चुराने वाले स्‍नैपचैट के सीईओ ग्रेजुएट भी नहीं हैं

पहले से शादीशुदा मिरांडा केर के है एक बेटा
ऑस्‍ट्रेलियन सुपर मॉडल मिरांडा केर  ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फेम’ एक्‍टर ऑरलैंडो ब्‍लूम के साथ पहले शादी कर चुकी हैं। ब्‍लूम और मिरांडा का एक बेटा है ‘Flynn’। 2013 में ये दोनों अलग हो गए थे।

देखें कैसे सिग्‍नेचर करते हैं दुनिया के मशहूर लोग

मिरांडा की खूबसूरती के आगे इवान कुछ भी नहीं
कई सालों तक स्‍नैपचैट सीईओ के साथ डेटिंग करने के बाद अब मिरांडा ने उनके साथ शादी की है। इन दोनों की शादी में मिरांडा के बेटे फ्लिन ने भी शानदार रोल निभाया। रिंग पहनवाने से लेकर कपल के फर्स्‍ट डांस में शामिल होकर फ्लिन ने खूब इंज्‍वाय किया। शोर शराबे और मीडिया हाईलाइट से बहुत दूर इस सेलेब वेडिंग में बहुत गिने चुने लोग ही शरीक हुए थे। पूरी शादी में लोग सिर्फ मिरांडा के खूबसूरत गाउन और ग्‍लैमरस लुक की ही चर्चा कर रहे थे। सच भी यही है कि इस शादी में मिरांडा की अदाएं और लुक ही छाया रहा, इवान तो सिर्फ स्‍नैपचैट के कारण चर्चा में हैं।

ये आदमी रोजाना उड़कर पहुंचता है ऑफिस, कोई शक...

Interesting News inextlive from Interesting News Desk