- कोतवाली के नखास चौकी की घटना, भाई के साथ बाजार करने पहुंची थी महिला

- काले रंग की पल्सर सवारों बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

GORAKHPUR: कोतवाली एरिया के नखास चौकी के समीप बुधवार की देर शाम मार्केट करने निकली महिला के गले से पल्सर सवार चेनस्नेचर सोने की चेन उड़ाकर फरार हो गए। गले से चेन गायब होते ही वह चिल्लाने लगी। भाई कुछ दूर पर सामन ले रहा था। आवाज सुनकर जब तक पास आया। तब तक बाइक सवार चेनस्नेचर फरार हो गए। घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है।

झपट्टा मार ले उड़े चेन

आजमगढ़ जिले की रहने वाले डॉ। राजेश जायसवाल की पत्‍‌नी डॉ। श्वेता जायसवाल बुधवार को अपने मायके राजघाट शेखपुर पहुंची। देर शाम अपने भाई सूरज जायसवाल के साथ स्कूटर से रेती चौक मार्केट करने पहुंची। सामन खरीद ने के बाद वह घर लौट रही थी। इस दौरान काले रंग की पल्सर सवार युवकों ने उनके गले पर झपट्टा मारकर चेन खींच लिया और मौके से फरार हो गए। भाई सूरज ने तत्काल घटना की जानकारी 100 नंबर पर कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में जुटी है। डॉ। श्वेता ने पुलिस से बताया कि सोने की चेन की कीमत करीब 30 हजार रुपये है।

चेनस्नेचिंग की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पीडि़ता के मुताबिक बदमाश काले रंग की पल्सर से थे। उनकी तलाश की जा रही है। अभी परिवार के लोग थाने नहीं पहुंचे हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

विजयराज सिंह, इंस्पेक्टर, कोतवाली