आगरा। सिटी में बाइक सवार बदमाशों की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बाइक सवार बदमाशों ने छिनैती की तीन वारदातों को अंजाम दे दिया। दो महिलाओं का पर्स छीन लिया और एक युवक का मोबाइल छीन ले गए। पीडि़तों में पुलिस से शिकायत की है।

पश्चिमपुरी में मोबाइल छीना

थाना सिकंदरा पश्चिमपुरी निवासी राम प्रताप सिंह मंगलवार की राम को सब्जी मंडी से सब्जी खरीद कर जा रहे थे। रास्ते में किसी का फोन आया तो वह बात करने लगे। उसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार बदमाश ने निशाना बना लिया। बदमाश ने झपट्टा मार कर मोबाइल उड़ा दिया। राम प्रताप ने शोर मचाया, लेकिन तब तक बदमाश मौके से भाग निकला। पास में ही मैरिजहोम है पुलिस वहां के सीसीटीवी से बदमाश की फुटेज खंगाल रही है। मोबाइल की कीमत 20 हजार रुपये बताई गई है।

झपट्टा मारकर छीना पर्स

थाना ताजगंज एरिया में एक महिला मंगलवार देर रात वह होटल अमर के पास से जा रही थी। उसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर पर्स छीन लिया। महिला ने शोर मचा दिया, लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले। पुलिस ने मामले में बसई चौकी की तरफ से एक युवक को पकड़ा तो महिला ने बताया कि लुटेरों में एक युवक ये भी था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

बाइक सवारों ने उड़ाया पर्स

जयराम बाग, दयाल बाग निवासी कमला सिंह के पति पुत्तू सिंह डीईआई से रिटायर्ड है। उनका यूनियन बैंक ऑफ इंडिया दयालबाग में खाता है। दोपहर में दो बजे करीब वह बैंक से 16 हजार रुपये निकालकर आ रही थी। उस दौरान गेट नंबर एक अदन बाग पर पीछे से काली बाइक सवार दो बदमाश आए और झपट्टा मार कर पर्स छीन ले गए। मौके पर उनका बेटा गुरदीप पहुंच गया था। पीडि़ता ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन कर दिया था।