यूनिवर्सिटी

- कन्वोकेशन को लेकर तैयारियां हो गई हैं शुरू

- विभागों से जुटाने शुरु कर दिए है रिकॉर्ड,

-मेडल्स के लिए तैयार हो रही है लिस्ट।

Meerut। सीसीएस यूनिवर्सिटी में दीक्षांत समारोह को लेकर तैयारियां शुरु हो गई हैं। हालांकि अभी दीक्षांत समारोह की डेट के बारे में अभी स्थिति साफ नहीं हो पाई है। लेकिन यह तय माना जा रहा है कि इस बार दीक्षांत समारोह फरवरी में होगा। दरअसल, यूनिवर्सिटी प्रशासन ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। मेरिट में आने वाले स्टूडेंट्स की लिस्ट भी तैयार करनी शुरु कर दी है।

मांगा जा रहा है मेरिट रिकॉर्ड

गौरतलब है कि पिछली बार यूनिवर्सिटी में छह जनवरी को दीक्षांत समारोह हुआ था। लेकिन इस बार दीक्षांत समारोह में विलंब हो गया है।

अभी अधूरे हैं रिजल्ट

बताया जा रहा है कि अभी कुछ रिजल्ट अधूरे है जिसके चलते दीक्षांत समारोह को लेट रखा गया है। यूनिवर्सिटी प्रशासन कनवोकेशन में किसी तरह की कमी नहीं चाहता है, जिसके चलते इस बार थोड़ा विलंब किया जा रहा है। इस बार 28 वां कनवोकेशन यूनिवर्सिटी में मनाया जाएगा। इसके लिए तैयारियां शुरु हो गई है। यूनिवर्सिटी के वीसी ने सभी विभागों को अपने विभाग के मेरिट में आने वाले स्टूडेंट्स के रिकॉर्ड व उनके प्रोफाइल जुटाने के निर्देश दे दिए हैं।

बनेगी सूची, फिर तय होंगे मेडल

यूनिवर्सिटी के सभी विभागों ने भी मेरिट में आने वाले स्टूडेंट्स की सूची तैयार करनी शुरु कर दी है।

---

दीक्षांत समारोह की तैयारियां चल रही है, फरवरी के दूसरे हफ्ते में कन्वोकेशन का प्लान है। इसके लिए यूनिवर्सिटी ने लिस्ट तैयार करनी शुरु कर दी है।

डॉ। प्रशांत कुमार, सहायक प्रेस प्रभारी, सीसीएस यूनिवर्सिटी