बाहरवाली के लिए युवक ने वाइफ को छोड़ा, तो मां ने पुलिस के किया हवाले

बहू के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची मां, कहा नहीं करानी बेटे की जमानत

BAREILLY:

अमूमन सास-बहू के रिश्ते को कड़वाहट व अनबन के साथ जोड़कर देखा जाता है, लेकिन बरेली में एक सास ने बहू को बेटी समझकर कपूत बेटे को ही सजा दिलाकर नजीर पेश की है। एक निजी कम्पनी का शोरूम चलाने वाले बेटे ने जब बाहर वाली के चक्कर में वाइफ व दो मासूम बच्चों को ही घर से निकाल दिया, तो मां ने बेटे की करतूत पर पर्दा डालकर नजरें चुराने की बजाय जिम्मेदार सास का फर्ज निभाया। बहू के अपमान व दुख पर सास ने यूपी 100 को फोन पर सूचना देकर सैटरडे रात बेटे को पुलिस से पकड़वा दिया। बहू के भविष्य व उसके सम्मान के लिए बेटे को सजा दिलाने वाली सास के इस 'मदर इंडिया' रूप को पुलिस ने भी सराहा है।

शोरूम गर्ल से चलाया अफेयर

सुभाषनगर के करगैना निवासी अशोक शर्मा पिछले साल भर से एक मोबाइल कम्पनी का शोरूम चला रहा है। बदायूं रोड स्थित रामकुमार मार्केट में बने इस शोरूम पर कम्पनी की तरफ से प्रमोटर बनाकर एक युवती को भेजा गया था। आरोप है इसी दौरान प्रमोटर बनकर आई शोरूम गर्ल का आशोक से अफेयर हो गया। जिससे अशोक आए दिन वाइफ कुसुमा और दोनों बच्चों के साथ मारपीट करने लगा। तंग आकर कुसुमा ने यह शिकायत सास राधादेवी से की। जानकारी मिलने पर कुसुमा ने विरोध किया तो वह मां से भी अभद्रता करने लगा। जिस पर राधा देवी ने सैटरडे रात को यूपी 100 पुलिस काे सूचना दी।

समाजसेवी सास, बहू के साथ

आरोपी युवक की मां राधा देवी ने बताया कि वह समाजसेवी हैं जब वह दूसरों की सेवा कर सकती है तो अपनी बहू का साथ क्यों नहीं दे सकती है। राधा देवी ने बताया कि बेटेकी शादी करीब 10 साल पहले अलीगंज निवासी कुसुमा देवी से हुई थी। संडे दोपहर कलेक्ट्रेट पर बहू और बच्चों के साथ पहुंची राधा देवी ने कहा कि मैं ऐसे नालायक बेटे की जमानत नहीं कराना चाहती। राधा देवी ने बताया कि युवती बेटे की जमानत करा सकती है, इसीलिए वह पहले ही कलेक्ट्रेट पहुंच गई, लेकिन युवती जमानत कराने नहीं पहुंची।

--------------------------------