- जमीन की सौदेबाजी से कर रहा था मना

- कैंपियरगंज के चौमुखा में फ्राइडे को हुई घटना

GORAKHPUR: जमीन का टुकड़ा बेचने से मना करने वाले बेटे ने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घटना फ्राइडे दोपहर कैंपियरगंज के चौमुखा में हुई। गंभीर हाल में बुजुर्ग पिता को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। आरोपी बेटे की पुलिस तलाश कर रही है।

सोनौली हाइवे पर है साढ़े तीन डिस्मिल जमीन

चौमुखा निवासी 70 साल के श्रीराम के तीन बेटे मुन्ना, महेंद्र और कन्हैया हैं। तीनों के हिस्से की साढ़े डिस्मिल जमीन सोनौली हाइवे पर है। कुछ दिनों पहले श्रीराम ने जमीन का सौदा कर दिया। ख्0 लाख रुपए में सौदा तय हुआ तो दो बेटे तैयार हो गए। तीसरे बेटे कन्हैया ने सौदेबाजी का विरोध किया। उसने कहा कि यदि जमीन बिक जाएगी तो रुपए लेकर वह क्या करेगा। इसलिए उसने अपने हिस्से की जमीन बेचने से मना कर दिया।

पिता ने नहीं मानी बात, बेटे ने चला दी कुल्हाड़ी

जमीन बेचने का विरोध करने पर श्रीराम ने कन्हैया से कहा कि वही पैसे का हिसाब रखे। लेकिन बेटा जमीन न बेचने की जिद पर अड़ा दी। फ्राइडे दोपहर इसी बात को लेकर बाप-बेटे में कहासुनी होने लगी। तभी अचानक गुस्साए बेटे ने कुल्हाड़ी चला दी। गर्दन के नीचे पीठ में कुल्हाड़ी लगने से पिता घायल हो गया। पिता हो लहूलुहान छोड़कर बेटा भाग निकला। घरवालों ने उसको आनन फानन में मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया।

घायल पिता को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। तहरीर मिलने पर आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

परमाशंकर, एसओ कैंपियरगंज