>Ranchi : सुखदेवनगर थाना पुलिस ने एक ऐसे बाइक चोर गिरोह को पकड़ा है, जिसने एरिया में बाइक चोरी कर आतंक फैला दिया है। पकड़े गए आरोपियों में से एक झारखंड पुलिस में पोस्टेड एक महिला पुलिसकर्मी का बेटा है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर तीन अन्य युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ के बाद इलाके से चोरी गई बाइक के संबंध में कुछ जानकारी मिल सकती है।

शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के पास से चुरा रहा था बाइक

सुखदेवनगर थाना की टाइगर मोबाइल पुलिस गश्त कर रही थी। उसी दौरान एक युवक एरिया के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के पास से एक बाइक को चुराने की कोशिश कर रहा था। टाइगर मोबाइल पुलिस की नजर उसपर पड़ी। पुलिस को देखकर बाइक चोर ने चाबी को दीवार पर लगी कील में टांग दिया था। जब पुलिस ने पूछताछ की, तो उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। शक के आधार पर पुलिस उसे थाना ले गई, जहां पूछताछ के बाद उसने स्वीकार कर लिया कि वह बाइक चुराता है और उसके इस काम में कई दोस्त भी शामिल हैं।

कार का ड्राइवर हुआ बेहोश, बाइक सवार को मारा धक्का

ड्राइवर के स्टीयरिंग पर बेहोश होने के कारण आगे जा रहे बाइक सवार को धक्का लग गया। इस एक्सीडेंट में बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों का इलाज रिम्स में कराया जा रहा है। एक्सीडेंट के बाद बरियातू रोड आधे घंटे तक जाम हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सदर थाना एरिया के बड़गाई के रहनेवाले राजेश कुमार अपने एक सहयोगी के साथ बाइक से बूटी मोड़ की ओर जा रहे थे। उसी क्रम में पीछे से आ रही एक एंबेसडर कार (बीआर-क्ब्एफ-7ख्90) ने बाइक में टक्कर मार दी। धक्का लगने से बाइक सवार बाइक से गिरकर जख्मी हो गए। बरियातू थाना पुलिस का कहना है कि एंबेसडर का ड्राइवर अचानक बेहोश हो गया था। उसके साथ गाड़ी में सवार अन्य व्यक्ति ने बरियातू थाना पुलिस को इनफॉर्म किया। इसके बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए रिम्स ले गए। एंबेसडर में सवार व्यक्ति पुलिस डिपार्टमेंट से संबंध रखते हैं।