- अमरेंद्र सिंह का मोबाइल मिला, पुलिस खंगाल रही है लास्ट एसएमएस

PATNA: धनराज सिंह की फैमली व पुलिस के बीच पिछले कुछ दिनों से यह बात पर जिरह चल रही थी कि अमरेंद्र सिह उर्फ बबलू की हत्या हुई है या फिर ये खुदकुशी है। धनराज की फैमली जहां इसे हत्या कह रही थी, वहीं जीआरपी का कहना था कि धनराज सिंह ने लिखित नहीं दिया है कि उनके बेटे की हत्या हुई और मामले को खुदकुशी मानकर पुलिस अबतक जांच कर रही थी।

पर, भावना ज्यादा है

एक्स एमपी धनराज सिंह के बेटे की लाश फुलवारी रेलवे ट्रैक पर मिली थी। अब तक जांच खुदकुशी मान कर की जा रही थी। लेकिन मामले में तब नया मोड़ आ गया जब धनराज सिंह ने जीआरपी को आवेदन दिया कि उनके बेटे कि हत्या की गयी है। हालांकि उन्होंने किसी पर शंका जाहिर नहीं की है। रेल एसपी पीएन मिश्रा का कहना है कि धनराज सिंह ने लिखा तो है कि उनके बेटे की हत्या हुई है लेकिन इसमें लॉजिक कम और भावना ज्यादा है। एसआरपी ने कहा कि अगर हत्या हुई है तो कोई तो मोटिव होगा जिसका अबतक पता नहीं चला है।

जमशेदपुर से भी जुड़ने के तार

एसआरपी का कहना है कि यह हत्या है या आत्महत्या इसके बारे में बहुत कुछ पता अमरेंद्र के लास्ट एसएमएस से भी चलेगा। मालूम हो कि अमरेंद्र का मोबाइल भी रेल पुलिस को हाथ लगी है। हालांकि इस मामले में एसआरपी का कहना है कि अभी मोबाइल मिला है उसे एक्टीवेट किया जाएगा तब जाकर कोई जानकारी मिल सकेगी। वैसे पुलिस इस कांड के तार जमशेदपुर से भी जुड़े होने पर काम कर रही है। जीआरपी जांच की टीम जमशेदपुर भेजने की तैयारी में है।