-घाटमपुर में हुई दर्दनाक वारदात, पति से अलग बेटे के साथ मायके में रह रही थी

-पति ने बेटे को ले जाने का प्रयास किया तो दे दी जान

KANPUR : घाटमपुर में शुक्रवार को दर्दनाक घटना में 4 साल के बेटे को जहर खिला कर मां ने भी जान दे दी। दो साल से मायके में रह रही महिला पर उसका पति बेटे को छोड़ने का दबाव डाल रहा था। इसको लेकर दो बार युवती से मारपीट भी हुई। फ्राईडे को कोई रास्ता न देख महिला ने पहले बेटे को जहर खिलाया, उसके बाद खुद भी जहर खा कर जान दे दी। युवती की मां जब घर लौटी तो घर का नजारा देख कर सन्न रह गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बेटे को छोड़ने का था दबाव

घाटमपुर के रायपुर मजरा निवासी विधवा रानी देवी की बेटी हेमा (26) की शादी स्माइलपुर में रहने वाले सतीश कुशवाहा से हुई थी, जिससे उसे अभिलाष (4) नाम का बेटा भी हुआ, लेकिन मनमुटाव होने के बाद दो साल से वह मायके में ही रह रही थी। बताते हैं कि दो दिन पहले सतीश घर आया। इस दौरान रानी देवी ने हेमा और अभिलाष को ससुराल ले जाने के लिए कहा तो सतीश ने सिर्फ अभिलाष को ले जाने की बात कही, जिस पर दोनों में विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान सतीश ने मां-बेटी से मारपीट भी की और चला गया।

---------------

बिछड़ने से बचने को उठाया कदम

फ्राईडे को सतीश का भाई कामता हेमा के घर बच्चे को लेने आया था। इस दौरान आरोप है कि कामना ने भी हेमा के साथ मारपीट की और चला गया। इसके बाद शाम को रानी देवी मवेशियों के लिए चारा लेने गई तो हेमा ने घर में पहले अभिलाष को जहर खिलाया उसके बाद खुद भी जहर खा लिया। रानी देवी घर पहुंची तो दोनों को तड़पता देखा। दोनों को अस्पताल जे आया जाता, इससे पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया।