सोनम इंडिया छोड़ बसाएंगी लंदन में घर
इन दिनों सोनम कपूर की शादी की खबरों के साथ साथ उनसे जुडे़ कई बडी़ खबरें भी सामने आ रही हैं। इसलिए अब सोनम की शादी से जुडा़ एक और अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि सोनम और आनंद ने लंदन में एक नया घर खरीद लिया है। खबरों के मुताबिक सोनम कपूर और आनंद शादी करने के बाद भारत में नहीं बल्कि विदेश में घर बसाएंगे। इसके लिए दोनों ने लंदन में एक फ्लैट भी खरीद लिया है। फिलहाल सोनम और आनंद अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हैं और 7 मई को एक दूसरे के साथ शादी के अटूट बंधन में बंध जाएंगे।

सोनम के सपनों के फ्लैट की खासियत
सोनम कपूर शादी के बाद जिस फ्लैट में अपना घर बसाना चाहती हैं उस घर की सबसे खास बात तो यही है कि उसे इसलिए खरीदा गया है ताकि दोनों उसमें रह कर अपना घर बसा सकें। हालांकि इस खबर है कि इस फ्लैट में केवल दो रूम ही हैं और इसे लंदन के नॉटिंग हिल में खरीदा गया है। कहा जा रहा है कि वहां सोनम अपना घर घर बसा रही हैं पर वो मुंबई आती जाती रहेंगी। सोनम और आनंद की सागीत की रात कहा जा रहा है की अनिल कपूर जम कर नाचने वाले हैं। इसके लिए वो अभी से डांस सीखने की तैयारियां भी करने लगे हैं।

फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन में हैं व्यस्त

इन दिनों सिर्फ शादी की खबरों को लेकर ही नहीं बल्कि अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन को लेकर भी काफी व्यस्त और गॉसिप सेंटर बनी हुईं हैं सोनम। फिल्म वीरे दी वेडिंग एक जून को रिलीज होगी। फिल्म को शशांक घोष ने निर्देशित किया है। इसमें सोनम कपूर समेत करीना कपूर और स्वरा भास्कर भी नजर आएंगी। हाल ही में सभी स्टार कास्ट ने मिल कर फिल्म वीरे दी वेडिंग का प्रमोशनल सॉग शूट किया था जब कि फिल्म की शूटिंग तो कब का पूरी हो चुकी है। फिलहाल सोनम अपनी शादी की तैयारियां कर रही हैं।

सोनम कपूर संग फेरे लेने जा रहे आनंद आहूजा अमेजन में रह चुके प्रोडक्ट मैनेजर अब करते हैं यह काम

इंडिया में ही सोनम कपूर आनंद संग 29 अप्रैल को नहीं इस दिन लेगीं सात फेरे, अनिल कपूर देंगे स्पेशल परफॉर्मेंस

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk