सुशील मोदी ने लालू प्रसाद पर लगाया गंभीर आरोप

PATNA(05 Oct): हिन्दुओं के गौमांस खाने के अपने बयान पर जहां लालू यादव आज भी कायम है वहीं नीतीश कुमार और सोनिया गांधी अब तक चुप्पी साधे हुए हैं। बिहार के चुनाव में गौमांस खाने और गौवध पर प्रभावी पाबंदी लगाने वालों के बीच लड़ाई है। ये कहा एक्स डिप्टी सीएम व बीजेपी के सीनियर नेता सुशील कुमार मोदी ने।

दोहरा चरित्र उजागर

सुशील मोदी ने कहा कि एक ओर जहां सभी वर्गो के आरक्षण को खत्म करने की मांग करने वाले हार्दिक पटेल नीतीश कुमार के पक्ष में प्रचार करने आने वाले हैं वहीं दूसरी ओर पटेल के आंदोलन का समर्थन करने वाले नीतीश कुमार और लालू यादव आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर गला फाड़ रहे हैं। इससे क्या लालू-नीतीश का दोहरा चरित्र उजागर नहीं हो रहा है? नीतीश कुमार और लालू यादव बतायें कि क्या वे दलितों-पिछड़ों के आरक्षण को खत्म करने के पक्ष में हैं? आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान को तोड़-मरोड़ कर हाय तौबा मचाने वाले नीतीश कुमार और लालू यादव बतायें कि क्या हार्दिक पटेल के समर्थन से आरक्षण के मुद्दे पर उनका दोहरा चरित्र उजागर नहीं हो गया है?

कम आयु की गायों का वध भी धड़ल्ले से

सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव के राज में बिहार के सोनपुर मेले से बड़ी संख्या में ट्रेनों में भर-भर कर हजारों पशुओं को असम सहित सीमा के पार ले जाया जाता था, जब मैं मंत्री बना तो उस पर रोक लगायी। कहा कि फिलहाल बिहार में क्ब् वर्ष से कम आयु के गायों के वध पर रोक का कानून लागू तो है मगर वह निष्प्रभावी है। इस कानून की आड़ में कम आयु के गायों का भी वध धड़ल्ले से होता है।

अपमान और विश्वासघात

कहा कि दरअसल हिन्दुओं के गोमांस खाने के लालू प्रसाद के बयान पर चुप्पी साध कर जहां नीतीश कुमार ने करोड़ों हिन्दुओं का अपमान किया है वहीं हार्दिक पटेल का समर्थन लेकर देश के दलितों-पिछड़ों के साथ विश्वासघात किया है।