-निकाय चुनाव को लेकर सपा के पुराने नेताओं ने केन्द्रीय चुनाव कार्यालय में बैठक कर बनाई रणनीति

-बीएचयू में पिछले माह छात्राओं के साथ किये गए दु‌र्व्यवहार को महिलाओं के सम्मान के खिलाफ बताया

VARANASI

पिछले महीने बीएचयू में छात्राओं पर किये गए लाठीचार्ज व उनके संग छेड़खानी की हुई घटना को अब सपा कैश कराने में जुट गई है। इसके लिए सपा के पुरनिये भाजपा सरकार को घेरने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके अलावा जीएसटी और नोटबंदी से बनारसी साड़ी उद्योग को हुए नुकसान का हवाला देते हुए मुस्लिम इलाकों में भी सपा अपने वोटर्स को खींचने में जुट गई है।

बैठक में रखे प्रस्ताव

गुरुवार को मौलवी बाग स्थित सपा के केन्द्रीय कार्यालय में सपा जिलाध्यक्ष डॉ पीयूष यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में पार्टी के पुराने नेताओं ने हिस्सा लिया। इन पुरनियों के एक्सपीरियेंस के साथ अब सपा भाजपा को निकाय चुनाव में चित करने की प्लानिंग कर रही है। बैठक में पूर्व सांसद रामकिशन यादव ने कहा कि भाजपा के दो बड़े फैसलों नोटबंदी और जीएसटी को बनारस के व्यापारियों के लिए बड़ा झटका बताया। उन्होंने कहा कि इन दोनों फैसलों ने यहां का साड़ी कारोबार चौपट कर दिया है। पूर्व मंत्री सुरेन्द्र सिंह पटेल के साथ मेयर उम्मीदवार साधना गुप्ता ने बीएचयू में पिछले माह हुई घटना को महिलाओं की अस्मिता पर खतरा बताते हुए भाजपा को आड़े हाथों लिया। बैठक में गोपल यादव, राजनाथ यादव, प्रियांशु यादव, मनोज राय धूपचंडी, इस्तकबाल कुरैशी के अलावा कई अन्य सपा नेता मौजूद रहे। धन्यवाद ज्ञापन महासचिव संजय गुप्ता ने किया।

बनारस में डेरा डालेंगे अध्यक्ष

निकाय चुनाव में सपा की जीत सुनिश्चित करने और अपने प्रत्याशियों का हौंसला बढ़ाने के लिए सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम बनारस में डेरा डालेंगे। उम्मीद है कि वह शुक्रवार को बनारस पहुंचेंगे और रविवार तक कार्यकर्ताओं संग रहकर चुनाव में सपा को मजबूत करने के टिप्स कार्यकर्ताओं को देंगे।