घर पर ही घायल होने की सूचना पर सीएम ने लिया इनीशिएटिव

ALLAHABAD: समाजवादी पार्टी के राज्य सभा सांसद और सपा के राष्ट्रीय महासचिव कुंवर रेवती रमण सिंह गुरुवार को अपने घर पर ही पैर फिसलने से गिर पड़े। जिससे उन्हें गंभीर चोट आई। उन्हें तत्काल एक प्राइवेट हॉस्पीटल ले जाया गया। सीएम अखिलेश यादव को जैसे ही कुंवर रेवती रमण सिंह के घायल होने की सूचना मिली, उन्होंने एयर एम्बुलेंस भेजकर उन्हें ईलाज के लिए दिल्ली भेजवाया।

जानकारी होते ही एक्टिव हुए सीएम

राज्यसभा सदस्य कुंवर रेवती रमण सिंह गुरुवार को दिन में अशोक नगर स्थित अपने घर पर आराम कर रहे थे। किसी काम के लिए वे उठे। कदम बढ़ाया था कि अचानक पैर फिसला और वह गिर पड़े। इससे उन्हें गंभीर चोट आई। परिजनों ने रेवती रमण सिंह के घायल होने की जानकारी सीएम को दी। जिस पर सीएम तत्काल एक्टिव हो गए। सीएम के आदेश पर दोपहर में थोड़ी ही देर में एयर एम्बुलेंस इलाहाबाद पहुंच गया। जिससे राज्य सभा सांसद को दिल्ली ईलाज के लिए ले जाया गया।

मुलायम सिंह के खास हैं रेवती

राज्य सभा सांसद रेवती रमण सिंह जिले के दिग्गज नेताओं में एक और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के बेहद ही करीबी माने जाते हैं। सपा के गठन के समय रेवती रमण मुलायम सिंह के कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलने वाले नेताओं में एक रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह और सीएम अखिलेश यादव के बीच चल रहे झगड़े में वह मुलायम सिंह की जगह अखिलेश यादव का खुलकर साथ देते हुए दिखाई दिए हैं। सीएम द्वारा बुलाए गए अधिवेशन में भी रेवती रमण सिंह मौजूद थे। कुंवर के घायल होने की सूचना पर उनका हाल चाल लेने के लिए तमाम लोग उनके घर पहुंचे।