सपा के सदस्यता अभियान के तहत बरेली पहुंचे पूर्व मंत्री ने बीजेपी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

BAREILLY: बीजेपी सरकार में लॉ एंड आर्डर पूरी तरह से बिगड़ चुका है। सरकार ने एक महीने में भरोसा खोया है। यह कहना है कि सपा सरकार में रहे पूर्व मंत्री नितिन अग्रवाल का। वह मंडे को बरेली सपा की सदस्यता अभियान में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने पहले सपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की और फिर सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव, जिला महासचिव प्रमोद बिष्ट व अन्य मौजूद रहे।

पुलिस पर लगातार हमले

कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुये बरेली जिले के सदस्यता प्रभारी नितिन अग्रंवाल ने कहा कि थानो में व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियो के कार्यालयों पर ही लगातार हमले किये जा रहे हैं, उन्होने आजादी के बाद से आज तक कभी भी इस तरह से पुलिस प्रशासन पर हमले होते हुये नही देखा। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में अगर कोई अनुशासनहीनता करता था तो उस पर तुरन्त कार्यवाही होती थी। लेकिन अब प्रदेश सरकार के मंत्री और विधायक लगातार अधिकारियो पर हमले कर रहे है। अनुशासनहीनता की कार्यवाही तो दूर की बात उनकी प्रशासनिक जांच की आवश्यकता नही समझी जा रही है।

छुट्टियां रद्द करने पर नाराजगी

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व पूर्व सांसद वीरपाल सिंह यादव ने महापुरुषों के नाम पर 15 छुट्टियां रद्द करने का विरोध किया है। उनका कहना है कि जिस तरह से परशुराम जयंती व जुलूस ए मोहम्मदी की छुट्टी रद्द की गई है, उसी तरह से राम नवमी व अन्य छुट्टियां भी रद्द करनी चाहिए।