- स्पो‌र्ट्स कॉलेज में छात्र की पिटाई का मामला

- गार्जियन ने दर्ज कराया था हत्या के प्रयास का मुकदमा

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : वीर बहादुर सिंह स्पो‌र्ट्स कॉलेज में छात्र की पिटाई करने वाले गुरुजी जेल गए। शनिवार को पुलिस ने आरोपी कोच को जेल भेजा। कोच के खिलाफ मारपीट, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया गया था। एसओ ने कहा कि इस मामले में अन्य छात्रों का बयान लिया गया है। कोच की गलती सामने आई है।

बेहोश हो गया था शिवम

झुंगिया बाजार निवासी घनश्यामदास गुप्ता का बेटा शिवम 12वीं का स्टूडेंट है। वह वीर बहादुर सिंह स्पो‌र्ट्स कॉलेज में पढ़ता है। पढ़ाई के साथ-साथ वह जिमानस्ट की ट्रेनिंग ले रहा है। शुक्रवार की सुबह कोच की पिटाई से शिवम अचेत हो गया। इसकी शिकायत मिलने पर घर के लोग कॉलेज पहुंचे। गेट पर उनको जबरन रोक दिया गया। छात्र से मिलने नहीं दिया गया तो लोगों ने एसएसपी लव कुमार से शिकायत की। एसएसपी के निर्देश पर चिलुआताल पुलिस मौके पर पहुंची।

पिता की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

हॉस्टल में पुलिस पहुंची तो कोच की करतूत सामने आई। छात्र के पिता ने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की। कोच के खिलाफ बेटे के साथ मारपीट, हत्या के प्रयास की तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी कोच नीरज के खिलाफ केस दर्ज किया। शुक्रवार की रात पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया। शनिवार की सुबह कानूनी औपचारिकता पूरी करके जेल भेज दिया। उधर कॉलेज की प्रिंसिपल ने भी कोच के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कॉलेज से सस्पेंड कर दिया।

कोच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। शुक्रवार की रात पुलिस ने उसको अरेस्ट कर लिया। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

रामपाल यादव, एसओ चिलुआताल