- गोला बीआरसी पर आयोजित हुई ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता

GOLA BAZAR: गोला स्थित ब्लॉक संसाधन केंद्र पर मंगलवार को ब्लॉक स्तरीय परिषदीय विद्यालयों का एकदिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित हुई। इसमें बच्चों ने अपना हुनर दिखाकर सबको हैरान कर दिया। पढ़ाई में बेहतर करने वाले अपने बच्चे के खेल में भी अव्वल आने पर तालियों से कैम्पस गूंज गया। टीचर्स, अभिभावक ने बच्चों के हुनर को सराहा और प्रोत्साहित किया।

कई कॉम्प्टीशन हुए आयोजित

इस मौके पर कई कॉम्प्टीशन आयोजित हुए। कबड्डी बालिका वर्ग में कस्तूरबा व बालक वर्ग में विशुनपुरराजा के बच्चों ने बाजी मारी। बालक वर्ग में 50 मीटर की दौड़ में प्राथमिक विद्यालय गोला का रॉकी प्रथम व दुरूई का अमन द्वितीय, बालिका वर्ग में प्राथमिक विद्यालय बारानगर की सुधा पहले और सुरदापार शुक्ल की मानसी दूसरे स्थान पर रहीं। 100 मी। बालक वर्ग में अभिषेक बनवारपार प्रथम व सन्नी द्वितीय तो बालिका वर्ग में सुरदापार शुक्ल की कुमारी प्रिया प्रथम व शिवपुर की महिमा द्वितीय स्थान पर रहीं। वहीं कबड्डी में बालक वर्ग में विशुनपुर राजा प्रथम, गोला द्वितीय तथा बालिका वर्ग में कस्तूरबा विद्यालय गोला प्रथम और सुरदापार द्वितीय स्थान पर रहे। खो-खो मे सुरदापारशुक्ल की बच्चियों ने बाजी मारी। इस मौके पर सह समन्यवक प्रेम प्रकाश सिंह, संकुल प्रभारी मनोज सिंह रणधीर सिंह, काशी तिवारी, उपेन्द्र मिश्र, धर्मेद्र सिंह, प्रदीप मिश्रा, प्रदीप तिवारी, अनिल मिश्र, आलोक राय आदि लोग उपस्थित थे।

1500 मीटर दौड़ में राहुल अव्वल

GOLA BAZAR:

गोला स्थित वीएसएवी इंटर कॉलेज के मैदान पर मंगलवार को युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास विभाग की ओर से आयोजित एक दिवसीय ग्रामीण ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 100 मीटर की दौड़ में ककरही के नागेश्वर प्रथम तथा ककरही के रोहित द्वितीय, 200 मीटर में रोहित प्रथम, नागेश्वर द्वितीय, 400 मीटर में ककरही का विकास प्रथम तथा बरईपार का अजय द्वितीय, 800 मीटर में मिश्रौली का मिथिलेश यादव प्रथम और गणेश द्वितीय जबकि 1500 मीटर में अवरूस का राहुल प्रथम और गणेश द्वितीय स्थान पर रहे। वहीं वॉलीबाल मैच भी खेला गया। प्रतियोगिता में अव्वल आने वाले प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि शिक्षक नागेंद्र पांडेय ने पुरस्कृत किया। इस मौके पर क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी गोला बाबूलाल वर्मा उपस्थित रहे।