- आज होंगे बाकी फाइनल मैचेज

BAREILLY: श्री राममूर्ति मेमोरियल म्क्वीं स्टैग यूपी और इंटर जोनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप के तीसरे दिन सब जूनियर ग‌र्ल्स व ब्वॉयज और मेंस सिंगल के फाइनल मैचेज खेले गए। जिमसें जिसमें गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर और आगरा की टीम ने विजय प्राप्त की। इसके अलावा सैटरडे को कैडेट ब्वॉयज व ग‌र्ल्स के क्वार्टर फाइनल मैचेज भी खेले गए। संडे को सुबह बाकी बचे सभी कैटेगरी के सेमिफाइनल मैचेज खेले जाएंगे और क् बजे से फाइनल मैचेज होंगे। इस ओकेजन पर टीटी एसोसिएशन के सेक्रेट्री डॉ। दीपेंद्र कामथान, यूपी टीटी एसोसिएशन के सेक्रेट्री अरूण बनर्जी, एसआरएमएस ट्रस्ट के एडमिनिस्ट्रेटर सुभाष मेहरा समेत कई मौजूद रहे।

ये रहे विनर्स

सब जूनियर ब्वॉयज के फाइनल मैच में गाजियाबाद के सार्थक सेठ ने आगरा के हार्दिक पालीवाल को क्क्-8, क्ख्-क्0 और क्क्-फ् से हराया। जबकि सेमिफाइनल मैच में उसने लखनऊ के आदर्श को हराया। सब जूनियर ग‌र्ल्स के फाइनल में गौतमबुद्धनगर की सौंदर्य पाठक ने इलाहाबाद की काव्या को क्फ्-क्क्, क्फ्-क्क् और क्क्-भ् से मात दी। सेमिफाइनल में काव्या ने गाजियाबाद की राधाप्रिया को हराया।

क्वार्टर फाइनल के रिजल्ट

कैडेट ब्वॉयज व ग‌र्ल्स कैटेगरी के क्टवार्टर फाइनल मैचेज खेले गए। कैडेट ब्वॉयज में गाजियाबाद के विभोर गर्ग, कानपुर के सत्यम, गाजियाबाद के पार्थ बेलीवाल और लखनऊ के दिव्यांशु ने जीत दर्ज की। जबकि कैडेट ग‌र्ल्स के क्वार्टर फाइनल में गाजियाबाद की राधाप्रिया, गाजियाबाद की रिद्धि भास्कर, आगरा की सुहानी और इलाहाबाद की अंबिका गुप्ता ने जीत दर्ज की।