-किच्छा में हुई स्टेट चेस प्रतियोगिता में विनर और रनरअप रहे यह दोनों प्लेयर

-खेल मंत्री दिनेश अग्रवाल ने कैंप कार्यालय में प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

DEHRADUN: रुद्रपुर स्थित किच्छा में ख्भ् से ख्म् अगस्त तक आयोजित हुई 8वीं उत्तराखंड स्टेट चेस प्रतियोगिता में अंडर 7 ऐज कैटेगरी में विनर और रनरअप बने क्रमश: आरव नंदा और अव्यम नंदा को खेल मंत्री दिनेश अग्रवाल ने वेडनसडे को कैंप कार्यालय में प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। खेल मंत्री दिनेश अग्रवाल ने दोनो प्लेयर्स को बधाई दी और साथ ही उनके उज्जवल भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दी।

इस उमर में जीतना बड़ी बात

इस मौके पर खेल मंत्री दिनेश अग्रवाल ने कहा कि छोटी सी उम्र में ही चेस जैसे खेल में अपने हुनर का लोहा मनवाते हुए प्रतियोगिता जीतनी अपने आप में बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि स्टेट गवर्नमेंट द्वारा खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्लेयर्स को हर संभव मदद दी जाती है और आगे भी इसी प्रकार दी जायेगी।

अव्यम नंदा प्रतिभाग करने जा रहे

उन्होंने कहा कि आगामी क् से क्0 सितंबर तक कलकत्ता में आयोजित होने वाली ख्8वीं नेशनल अंडर 7 ब्वॉयज एंव ग‌र्ल्स चेस प्रतियोगिता में भी उत्तराखंड की तरफ से यह दोनों प्लेयर्स आरव नंदा और अव्यम नंदा प्रतिभाग करने जा रहे हैं। इसलिए वह इन बच्चों की सफलता की कामना करते हैं। इस मौके पर कैंप कार्यालय में एडवोकेट नीरा नंदा एवं डा। क्रांति नंदा आदि शामिल रहे।